S M L

महेश भट्ट जल्द कर सकते हैं ‘सड़क 2’ की घोषणा, जानिए इस फिल्म से जुड़ी पूरी खबर

साल 1991 में संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क’ आई थी

Arbind Verma Updated On: Mar 11, 2018 09:10 PM IST

0
महेश भट्ट जल्द कर सकते हैं ‘सड़क 2’ की घोषणा, जानिए इस फिल्म से जुड़ी पूरी खबर

साल 1991 में आई संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल बनने जा रहा है. इस फिल्म के निर्माता महेश भट्ट इस फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारियों में जुट गए हैं. हाल ही में संजय दत्त और महेश भट्ट की एक तस्वीर सामन आई है जिसमें दोनों अपना खास वक्त बिताते नजर आ रहे हैं.

जल्द बनेगी संजय दत्त की सड़क 2’

साल 1991 में संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क’ आई थी. तकरीबन 27 सालों के बाद एक बार फिर महेश भट्ट वही कहानी दोहराने जा रहे हैं. एक बार फिर संजय दत्त इस फिल्म के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम होगा ‘सड़क 2’. पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें संजय दत्त और महेश भट्ट नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में महेश भट्ट, संजय दत्त के बाहों पर बने टैटू को बड़े ही गौर से देख रहे हैं. पूजा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘संजय, महेश से पूछ रहे हैं कि शिव असल में हैं क्या-शिव मौन में परम ज्ञान के प्रकाशक, रक्षक, शिक्षक हैं. हमें तो सिर्फ तभी आराम मिलता है जब हम हर उस चीज का त्याग करते हैं जो हमारे लिए बहुत प्यारी है और उस रुद्र में शरण मांगते हैं और उस ऊर्जा के सामने आत्मसमर्पण कर देते हैं.’

संजय और पूजा आएंगे लीड रोल में नजर

इस फिल्म में फिर से वही कहानी दोहराई जाएगी. फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे. ऐसी खबरें आ रही हैं कि पूजा इस फिल्म में एक्टिंग के अलावा इसका निर्देशन भी कर सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi