विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सलमान खान से नाराजगी पर संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा

संजय दत्त ने कहा कि सलमान और उनके बीच कभी मनमुटाव हुआ ही नहीं तो पैचअप कहां से होगा ?

Rajni Ashish Updated On: Sep 10, 2017 05:33 PM IST

0
सलमान खान से नाराजगी पर संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में मुकेश अंबानी के गणपति उत्सव में एक दूसरे से गले मिलकर बॉलीवुड के दो सबसे सितारों सलमान खान और संजय दत्त ने काफी समय से इनकी दोस्ती में आई दरार मनमुटाव की खबरों को झुठला कर दिया था. इसके पहले तक दोनों की दोस्ती में आई मनमुटाव की खबरें अक्सर सुर्खियां बनाती रहती थीं. कहा ये भी जाता था कि दोस्ती में आई दरार की वजह से ही सलमान संजय के जेल से छूटने के बाद से उनसे मिलने तक नहीं गए हैं.

Best-Friends-of-Bollywood-Munnabhai-and-Dabang-Khan-split-their-ways-and-became-enemies-just-because-of-a-girl-

 

संजय ने मनमुटाव की खबरों को किया खारिज

 

Teaser-21

संजय ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके और सलमान खान के बीच रिश्ते कभी खराब हुए ही नहीं थे. संजय दत्त ने अपने और सलमान की दोस्ती पर खुलकर बात करते हुए कहा, हमारे बीच सब सही है. सलमान मेरे भाई हैं और हमेशा रहेंगे. मैं उनसे प्यार करता हूं. हम दोनों ही एक्टर्स है और अपने-अपने काम में बिजी हैं.

लेकिन मीडिया ने इस बात को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया. मुझे समझ नहीं आता कि लोग क्यों ऐसा सोचते हैं कि दोनों के बीच नाराजगी है. मैं सलमान से और सलमान मुझसे हर दिन नहीं मिल सकते. लेकिन हमारा प्यार और एक-दूसरे के लिए इज्जत हमेशा बनी रहेगी.

इस त्यौहार ने सलमान खान और संजय दत्त के रिश्तों में भी मिठास बढ़ाई. इस प्रोग्राम में सलमान और संजय ने दिखाया अपना दोस्ताना

संजय दत्त ने कहा, हम दोनों के बीच कोई बड़ा पैचअप नहीं हुआ है. हम दोनों के बीच कभी ब्रेकअप हुआ ही नहीं था तो पैचअप का सवाल कहा से आता है. हाल ही में मुकेश अंबानी की पार्टी में हमें समय मिला तो हम आपस में गले मिले और बातचीत की.

 

Sanjay Dutt with Aditi Rao Haidri

आजकल संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन्स में बिजी हैं. 'भूमि ' में संजय दत्त के साथ अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्‍म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi