S M L

Brawl : दिवाली के दिन मीडिया पर फूटा संजय दत्त का गुस्सा, जमकर बरसाई गालियां, देखिये वीडियो

बीते रोज मुंबई में संजय दत्त के घर पर दिवाली का पार्टी का आयोजन किया गया था. जहां संजय दत्त के करीबी दोस्तों की महफिल जमी थी.

Updated On: Nov 08, 2018 05:05 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl : दिवाली के दिन मीडिया पर फूटा संजय दत्त का गुस्सा, जमकर बरसाई गालियां, देखिये वीडियो
Loading...

इन दिनों बॉलीवुड में दिवाली की धूम मची हुई है. जहां हर तरफ सितारे दिवाली पार्टी में शिरकत करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में बीते रोज मुंबई में संजय दत्त के घर पर दिवाली का पार्टी का आयोजन किया गया था. जहां संजय दत्त के करीबी दोस्तों की महफिल जमी थी. इस पार्टी के दौरान संजय दत्त कई बार अपनी बिल्डिंग से निकल कर अपने दोस्तों को निचे छोड़ने आए जहां उनकी मुलाकात बाहर खड़े कैमरा पर्सन से हुई.

View this post on Instagram

Happy Diwali Everyone

A post shared by SANJU BABA (@sanjay_dutt2907) on

इसी बीच संजय मान्यता और बच्चों के साथ भी नींचे उतरे और उन्होंने बाहर खड़े कैमरा पर्सन के सामने पोज भी किए. लेकिन कुछ देर बाद संजय अपने गुस्से को काबू में नहीं रख पाए और बाहर खड़े कैमरा पर्सन को गलियां देने लगे. उन्होंने ने कहा '' तुम लोग अपने घर जाओ परिवार के साथ दिवाली मनाओ जाके'' लेकिन कुछ कैमरा पर्सन ने कहा बॉस ने हमें ये करने को कहा है '' जिसके संजय ने उनके बॉस को जमकर गलियां दीं. देखिये वीडियो.

[ यह भी पढ़ें : OMG : शादी की सालगिरह से पहले शिल्पा शेट्टी को पति ने दिया, 2 करोड़ का ये नायब तोहफा, देखिये विडियो ]

ये कोई पहली बार नहीं था जब संजय दत्त मीडिया पर भड़के हों. मीडिया को भी अब संजय की ऐसी हरकतों की आदत हो गई है. जिस वजह से कोई उन्हें कुछ नहीं कहता. सब जानते हैं ये कुछ पेग का नशा है जो बोल रहा है. लेकिन बाबा को खुद नहीं पसंद की किसी खुसी वाले दिन कोई भी रिपोर्टर या कैमरा पर्सन काम करे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi