विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Face Off: क्या भूमि की फ्लॉप की वजह से संजय ने बोला ओमंग कुमार को गुड बाय?

संजय दत्त ओमंग कुमार की अगली फिल्म ‘द गुड महाराजा’ में नजर आनेवाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा

Akash Jaiswal Updated On: Oct 16, 2017 11:52 AM IST

0
Face Off: क्या भूमि की फ्लॉप की वजह से संजय ने बोला ओमंग कुमार को गुड बाय?

संजय दत्त और ओमंग कुमार की जोड़ी फिल्म ‘भूमि’ को हिट बनाने में नाकामयाब साबित हुई. इसके बावजूद संजय ओमंग कुमार की अगली फिल्म ‘द गुड महाराजा’ पर काम कर रहे थे. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो संजय ने इस प्रोजेक्ट को अलविदा कह दिया है. इस फिल्म से संजय का लुक भी रिवील किया जा चुका है.

Sanjay Dutt

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय इस प्रोजेक्ट पर अब काम नहीं कर रहे हैं. बता दें कि संजय इन दिनों अपनी फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया कर रहे हैं.

इसके अलावा संजय और भी कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. बताया जा रहा है कि संजय अपनी होम प्रोडक्शन के तले मलयाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ का रीमेक करने जा रहे हैं.

इसके अलावा वो महेश भट्ट के साथ फिल्म ‘सड़क 2’ पर भी जल्द ही काम शुरू करेंगे. इस बारे में बात करते हुए महेश ने मीडिया से कहा, “सड़क 2 वही इंसान की कहानी है, केवल ये 25 साल बाद की है. मुझे लगता है कि ये उनकी कमबैक फिल्म होनी चाहिए थी क्योंकि ये फिल्म तब हिट हुई थी और संजय इस फिल्म से सुपरस्टार बने थे. इस फिल्म की स्क्रिप्ट रेडी है और हम इसकी शूटिंग इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में शुरू करेंगे.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi