S M L

OMG!: आखिर किस फिल्म की शूटिंग माइनस 10 डिग्री में कर रहे हैं संजय दत्त? जानिए यहां

संजय की फिल्म ‘तोरबाज’ एक ऐसे आतंकी संगठन की कहानी है जो छोटे बच्चों को बहला-फुसलाकर उन्हें सुसाइड बॉम्बर बना देते हैं

Arbind Verma Updated On: Dec 18, 2017 05:55 PM IST

0
OMG!: आखिर किस फिल्म की शूटिंग माइनस 10 डिग्री में कर रहे हैं संजय दत्त? जानिए यहां

फिल्म संजय दत्त की दूसरी फिल्म ‘तोरबाज’ की शुटिंग शुरु हो गई है. वो भी हिंदुस्तान से कई किलोमीटर दूर किर्गिस्तान में. जहां माइनस 10 डिग्री टेम्परेचर है यानि हाड़ कंपा देने वाली ठंड. संजय दत्त ने अपनी फिल्म के मुहूर्त की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

संजय की फिल्म ‘तोरबाज’ एक ऐसे आतंकी संगठन की कहानी है जो छोटे बच्चों को बहला-फुसलाकर उन्हें सुसाइड बॉम्बर बना देते हैं. इस फिल्म में संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं गिरीश मलिक.

इस फिल्म की शूटिंग किर्गिस्तान के बिश्केक में रविवार को शुरु हुई है. सोशल मीडिया पर संजय ने अपनी फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि, ‘नया दिन, नई फिल्म तोरबाज.’ दो अलग तस्वीरों में से संजय एक तस्वीर में गणबति बप्पा के आगे हाथ जोड़े खड़े हैं तो दूसरी तस्वीर में संजय उनकी आरती कर रहे हैं. इस फिल्म के बारे में फिल्म निर्माता राहुल मित्रा ने भी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है.

संजय के साथ इस फिल्म में नरगिस फाकरी और अंकिता लोखंडे हैं. इस फिल्म से अंकिता बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर रही हैं. संजय दत्त अपनी दूसरी एक्शन फिल्मों की तरह ही एक्शन करते नजर आएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे जो इस पूरे आतंकी गिरोह का सफाया करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi