S M L

संजय दत्त के घर 20 दिन में दो बार पहुंची पुलिस

संजय दत्त की हरकतों से परेशान हैं उनके पड़ोसी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 07, 2017 08:46 AM IST

0
संजय दत्त के घर 20 दिन में दो बार पहुंची पुलिस

गलतियां इंसान को सुधारती हैं लेकिन ये फॉर्मूला शायद बॉलीवुड के बिगड़ैल संजू बाबा पर लागू नहीं होता. बाबा की लेटनाइट पार्टियों का शौक उनके पड़ोसियों के लिए  मुसीबत का सबब बनती जा रही है.

दत्त के देर रात पार्टी करने से नाराज उनके एक पड़ोसी ने पुलिस थाने जाकर एक शिकायत दर्ज करा दी जिसके बाद पुलिस को आकर दत्त के घर बजते म्यूजिक को बंद कराना पड़ा.

20 दिन के भीतर ये दूसरा मौक़ा था जब पुलिस को दत्त के घर पर आकर उन्हें चेतावनी देनी पड़ी. खबरों के मुताबिक, 14 जनवरी को संजय दत्त ने अपने घर ‘पाली हिल रेजिडेंट’ में पार्टी रखी थी. पार्टी अपार्टमेंट की छत पर रखी गई थी, जिसमें कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी.

वॉर्निंग पर भी नहीं सुधरे

इससे भी पड़ोसियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. तब संजय दत्त के घर पुलिस भी पहुंची और उन्हें वार्न भी किया था लेकिन पिछले शुक्रवार को संजय दत्त ने फिर वही किया.

फिर से काम की है तलाश

मुंबई बम धमाकों के मामले में 5 साल जेल की सजा काट कर पिछले साल 29 जुलाई को जेल से बाहर निकले संजय दत्त बॉलीवुड में अपनी खोई जमीन तलाशने में जुटे हैं.

भूमि से होगा कमबैक!

फिल्म करियर को लेकर उनके पास आश्वासन ही ज्यादा है. ओमंग कुमार की फिल्म 'भूमि' से कमबैक की प्लानिंग कर रहे दत्त के पास इसके अलावा पार्टी मनाने की और क्या खास वजह है ये तो वही जानें लेकिन ऐसा लगता है कि आदत से मजबूर बाबा अभी कानून को सीरियसली नहीं रहे. वर्ना पहली बार पुलिस की चेतावनी के बावजूद उनपर दोबारा पड़ोसियों की नींद हराम करने का शगल सवार नहीं होता.

ranbir kaoor

13 किलो वजन बढ़ाने के बाद पहली बार कल मीडिया के सामने आए रणबीर कपूर

रणबीर कर रहे हैं बायोपिक

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी संजय दत्त पर बायोपिक बना रहे हैं. रणबीर कपूर इसमें संजय दत्त का किरदार निभाने वाले हैं. पार्टी छोड़कर रणबीर इन दिनों अपना वजन बढ़ाने में लगे हैं ताकि वो संजय दत्त के जैसे दिख सकें. उन्होंने 13 किलो वजन बढ़ा भी लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi