S M L

बायोपिक पर पड़े संजय दत्त भारी, टाइटल को लेकर हुआ विवाद

इस फिल्म का ट्रेलर 8 मई को रिलीज होने वाला है

Updated On: Feb 16, 2018 10:51 PM IST

Arbind Verma

0
बायोपिक पर पड़े संजय दत्त भारी, टाइटल को लेकर हुआ विवाद

संजय दत्त अपनी बायोपिक को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं. ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है. लेकिन इस फिल्म के टाइटल को लेकर रार छिड़ी हुई है. क्योंकि जिस टाइटल को राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा चाहते हैं उसे संजय दत्त नहीं चाहते. इसे लेकर संजय दत्त नाराज चल रहे हैं.

टाइटल को लेकर संजय हुए नाराज

संजय दत्त अपनी बायोपिक को लेकर बहुत ही उत्साहित नजर आ रहे हैं. काफी वक्त से ये फिल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तभी से लोग इस फिल्म के बारे में बातें कर रहे हैं. लेकिन अब संजय दत्त राजकुमार हिरानी से नाराज हो गए हैं. क्योंकि संजय चाहते हैं कि फिल्म का नाम ‘संजू’ हो, तो फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा चाहते हैं कि इस फिल्म का नाम ‘बाबा’ हो. अब तक इस फिल्म के टाइटल को लेकर कुछ भी साफ नहीं हो पाया है.

8 मई को रिलीज होगा ट्रेलर

कुछ दिनों पहले आए डीएनए की खबर के मुताबिक, इस फिल्म का ट्रेलर 8 मई को रिलीज होने वाला है. जिसे लेकर संजय खुद भी बहुत उत्साहित हैं. संजय दत्त के लिए ये तारीख भी कई मायनों में खास है क्योंकि यही वो तारीख है जिस दिन संजय दत्त की पहली फिल्म ‘रॉकी’ रिलीज हुई थी और इसके कुछ पांच दिनों बाद ही उनकी मां नरगिस की कैंसर की वजह से मौत हो गई थी. इस फिल्म से संजय दत्त की कई खास यादें जुड़ी हुई हैं इसीलिए संजय चाहते हैं कि इस बायोपिक का ट्रेलर भी 8 मई को ही रिलीज किया जाए. ये फिल्म इसी साल 29 जून को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi