S M L

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने सेलिब्रेट की शादी की 10वीं सालगिरह, दोस्तों के साथ की पार्टी

मान्यता दत्त और संजय दत्त की शादी 7 फरवरी 2008 को हुई थी

Updated On: Feb 07, 2018 08:44 PM IST

Arbind Verma

0
संजय दत्त और मान्यता दत्त ने सेलिब्रेट की शादी की 10वीं सालगिरह, दोस्तों के साथ की पार्टी

संजय दत्त और मान्यता दत्त को बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल्स में से एक माना जाता है. हाल ही में दोनों ने शादी के 10 साल पूरा होने की खुशी में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की जिसकी तस्वीर मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने पूरे किए 10 साल

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने अपनी शादी के 10 साल पूरे कर लिए हैं जिसकी खुशी में उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ पार्टी सेलिब्रेट की. पार्टी की इस तस्वीर को संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो परिवार और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. मान्यता ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है कि, ‘मेरी तेज मिजाज फैमिली. आधी तेज आधी पागल. इस रात को बहुत पसंद कर रही हूं. हमारे साथ को 10 साल पूरे हुए. इस खूबसूरत रात के लिए शुक्रिया.’

7 फरवरी 2008 को हुई थी शादी

मान्यता दत्त और संजय दत्त की शादी 7 फरवरी 2008 को हुई थी. आपको बता दें कि मान्यता, संजय दत्त से 20 साल छोटी हैं. मान्यता और संजय के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम शहरान दत्त और इकरा दत्त है. संजय की पत्नी भी एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. इसी वजह से वो एक फिल्म में भी नजर आई थीं. हालांकि, संजय दत्त से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. अब मान्यता, संजय दत्त फिल्म प्रोडक्शन हाउस में सीइओ की हैसियत से काम कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi