S M L

क्या फिर जेल जाएंगे संजय दत्त?

आगरा में पत्रकारों की पिटाई ने तूल पकड़ा, कोर्ट पहुंचा मामला

Updated On: Mar 09, 2017 01:40 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
क्या फिर जेल जाएंगे संजय दत्त?

आगरा में पिछले हफ्ते संजय दत्त की शूटिंग में पत्रकारों की पिटाई का मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा. संजय दत्त की फिल्म भूमि की शूटिंग के दौरान आगरा में 5 पत्रकारों से मारपीट और बदसलूकी हुई थी. जिसमें पुलिस ने संजय दत्त के खिलाफ एफआईआर नहीं लिखी.

पुलिस में सुनवाई ना होने की स्थिति में अब इन पत्रकारों ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि संजय दत्त, डायरेक्टर ओमांग कुमार और निर्माताओं के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करे.

ये भी पढ़ें: आगरा में संजय दत्त की शूटिंग में पत्रकारों की पिटाई

विशेष न्यायाधीश संतोष राय की कोर्ट में अर्जी दाखिल करके पत्रकार अजय यादव ने कहा है कि संजय दत्त की सिक्यूरिटी में लगे लोगों ने ना सिर्फ उनको पीटा बल्कि जो उन्हें बचाने आया उसके साथ भी इन लोगों ने कहर ढाया. पत्रकार का कैमरा, माइक और आईडी कार्ड छीन लिए गए और पुलिस ने इस शिकायत पर कोई एक्शन तक नहीं लिया.

इस अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 29 मार्च को पुलिस से इस केस की रिपोर्ट मांगी है. अगर इस शिकायत पर केस दर्ज हुआ तो संजय दत्त की मुसीबतें बढ़ सकती हैं.

हालांकि अगले दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस घटना के लिए पत्रकारों से माफी मांगी थी लेकिन लगता है कि सिर्फ माफी से ये केस बंद होता नजर नहीं आ रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi