S M L

सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी इस शो से करेंगी टीवी की दुनिया में डेब्यू ?

स्टार प्लस के शो इश्कबाज में संगीता नजर आ सकती हैं

Updated On: Sep 20, 2017 09:01 AM IST

Rajni Ashish

0
सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी इस शो से करेंगी टीवी की दुनिया में डेब्यू ?

80s और 90s में बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और हुस्न के जलवों से नाम कमाने वाली हॉट अदाकारा और क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ संगीता बिजलानी के फैंस उन्हें किसी फिल्म या शो में देखने के लिए सालों से बेताब हैं. अब हम संगीता के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आये हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीता जल्द स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो इश्कबाज में एक ग्लैमरस अवतार में नजर आ सकती हैं.

ग्लैमरस लेकिन नेगेटिव किरदार में दिखाई दे सकती हैं

एक्स-मिस इंडिया संगीता पिछले काफी वक्त से फिल्म और टीवी की दुनिया से दूर हैं. अब रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि टीवी शो 'इश्कबाज' के मेकर्स शो में जल्द एक ग्लैमरस लेकिन नेगेटिव हसीना की शो एंट्री करवाने जा रहे हैं जो ओबेरॉय मेन्शन में खलबली मचा कर रख देगी और बताया जा रहा है कि इस रोल के लिए संगीता को फाइनल किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीता को ये रोल पसंद भी आया है क्योंकि इस शो में उन्हें ऐसी बहरूपिया खूबसूरत औरत का किरदार निभाना है जो अपने दिमाग का इस्तेमाल कर ओबेरॉय परिवार में भूचाल ला देगी.

सलमान खान की खास दोस्त संगीता

sangeeta-4

आपको बता दें कि संगीता ने बड़े पर्दे पर 'त्रिदेव' और 'गुनाहों का देवता' जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. लेकिन अजहर से शादी के बाद फिल्मों की दुनिया को पूरी तरह से अलविदा कह दिया था. संगीता सुपरस्टार सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं और अभी भी वो सलमान की खास दोस्त हैं.

Sangeeta-Bijlani-Salman-Khan1-678x381

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi