S M L

#MeeToo : संध्या मृदुल ने अलोक नाथ पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा 'शराब पीकर मुझे..'

संध्या के अलावा लेखिका और निर्देशन का काम कर चुकी विनीता नंदा ने भी अलोक नाथ पर रेप और यौन शोषण का इल्जाम लगाया है

Updated On: Oct 10, 2018 05:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeeToo : संध्या मृदुल ने अलोक नाथ पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा 'शराब पीकर मुझे..'

बॉलीवुड में इन दिनों #MeeToo अभियान जोर पकड़ रहा है. ऐसे में महिलाएं बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियों पर यौन शोषण को आरोप लगा चुकी हैं. वहीं बॉलीवुड सितारे भी इस बात का सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में फिल्मों से लेकर टेलीविजन तक में संस्कारी बापूजी का किरदार निभा चुके अभिनेता अलोक नाथ पर फिर एक बार यौन शोषण के आरोप लगे हैं.

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री संध्या मृदुल ने सोशल मीडिया के जरिए अलोक नाथ पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. संध्या ने लिखा टेलीफिल्म कोड़ाईकनल की शूटिंग के दौरान आलोक नाथ ने उनके साथ शराब पीकर बदतमीजी की थी. इतने ही नहीं संध्या ने लिखा अलोक नाथ उनके कमरे में गुस आए थे. इससे डर कर संध्या बाथरूम में छुप गई थी. उसी वक्त वहां अलोक ने भी जबरदस्ती बाथरूम में घुसने की कोशिश की थी.'' संध्या के अलावा लेखिका और निर्देशन का काम कर चुकी विनीता नंदा ने भी अलोक नाथ पर रेप और यौन शोषण का इल्जाम लगाया है. सोशल मीडिया के जरिए विनीता ने इस घटना की जानकारी दी थी. वहीं अलोक नाथ पर लग रहे हैं. इन सारे आरोपों को एक्टर ने गलत बताया है. देखना होगा इस मामले में और कितने लोग सामने आते हैं.

[ यह भी पढ़ें : Viral Video : टाइगर श्रॉफ ने वैनिटी वैन से मारी उलटी छलांग, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो ]

#MeeToo अभियान के चलते अबतक कई बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं. इस लिस्ट में रजत कपूर , चेतन भगत , वरुण ग्रोवर , कैलाश खेर , विकास बहल जैसे कई लोगों के नाम हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi