In association with
S M L

इस प्यार को क्या नाम दूं 3 : सनाया ईरानी की हो रही है वापसी

फैंस ने सनाया ईरानी को इस शो में वापस लाने के लिए लगातार रिक्वेस्ट की जिसके बाद उन्हें वापस लाने कि खबर आ रही है

Rajni Ashish Updated On: Jun 05, 2017 04:30 PM IST

0
इस प्यार को क्या नाम दूं 3 : सनाया ईरानी की हो रही है वापसी

हमने आपको कुछ दिनों पहले ही टीवी स्टार सनाया ईरानी के सोनी टीवी के शो 'काव्या की प्रार्थना' से हाथ खींचने कि खबर बताई थी जिसके बाद उनको काफी दिनों से किसी नए टीवी शो में देखने के लिए बेताब फैंस का दिल टूट गया था.

लेकिन अब सनाया के फैंस के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आये हैं.'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में बरुन सोबती के साथ एक बार फिर से सनाया रोमांस करती नजर आएंगी.

सोशल मीडिया पर सनाया को लाने के लिए बवाल मचाया

स्टार प्लस के हिट टीवी शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं' सीरीज के तीसरे सीजन का टीजर सामने आ चुका है.इस टीजर में दर्शक बरुन सोबती के लुक को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

इस टीजर के आने के बाद सोशल मीडिया पर सीरियल की निर्माता गुल खान से लोगों ने सनाया को बरुन के साथ वापस लाने कि भारी डिमांड करनी शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि फैंस की तरफ से लगातार आ रही भारी मात्रा में सनाया को वापस लाने कि रिक्वेस्ट को देखते हुए शो के मेकर्स ने सनाया को वापस लाने का मन बना लिया है.

अगर खबर पर विश्वास किया जाए तो हम सनाया और वरुण सोबती को एक बार फिर से ऑनस्क्रीन देख सकते है.दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री ने पहले सीजन में काफी धमाल मचाया है.

शिवानी तोमर भी शो में हैं आपको बता दें कि शिवानी तोमर को बरुन के अपोजिट रोल निभाने के लिए पहले ही फाइनल किया जा चुका है. खबरें यह भी है कि शिवानी भी इस सीरियल में लीड रोल में ही होंगी और शो के निर्माता इस बार इस सीजन में लव ट्रांयगल का तड़का लगाएंगे.

शो कि निर्माता गुल खान पर फैंस ने शुरुआत में सनाया की जगह शिवानी को लेने कि वजह से सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतारा था.अब सनाया कि एंट्री कि खबर ने 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3 ' को सुर्ख़ियों में ला दिया है.

हालांकि इस खबर कि पुष्टि अभी तक नहीं हुयी है लेकिन अगर ये खबर सच साबित होती है तो सनाया और बरुन के फैंस के लिए एक से खुशखबरी कम नहीं है. फिलहाल तो आप इस नए सीजन के ट्रेलर को नीचे देख सकते है.

A post shared by STAR PLUS (@starplus) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi