S M L

OMG: आमिर खान के साथ काम करना इस टीवी एक्ट्रेस को लगती है जिंदगी की सबसे बड़ी भूल

टीवी शो के अलावा सनाया ने आमिर खान और काजोल की फिल्म फना में भी एक छोटा सा रोल प्ले किया था.

Rajni Ashish Updated On: Apr 21, 2018 10:55 PM IST

0
OMG: आमिर खान के साथ काम करना इस टीवी एक्ट्रेस को लगती है जिंदगी की सबसे बड़ी भूल

सनाया ईरानी छोटे परदे की मशहूर कलाकार है. उन्होंने अपने करियर में बहुत सारे टीवी शोज में काम किया है. टीवी शो के अलावा सनाया ने आमिर खान और काजोल की फिल्म फना में भी एक छोटा सा रोल प्ले किया था. एक इंटरव्यू में सनाया ने बताया कि यह फिल्म उनके जीवन की बड़ी भूल थी.

सनाया ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- फिल्म फना से बॉलीवुड में कदम रखना मेरे लिए सही सबित नहीं हुआ. मुझे ये रोल नहीं करना चाहिए था. ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी भूल थी. फिल्म में मेरा रोल कफी छोटा सा था जिस वजह से ये दर्शकों के बीच में लंबे वक्त तक प्रभाव नहीं छोड़ पाया.

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

उन्होंने आगे कहा-  मुझे आमिर और काजोल के साथ काम कर के बहुत मजा आया. ऐसा नहीं है कि मुझे इसके बाद फिल्में नहीं मिलीं. इसके बाद भी मुझे 2-3 फिल्मों के ऑफर मिले पर वो भी छोटे थे जिस वजह से मैंने उनमें काम करने से इंकार किया. इसे भी में गलत फैसला मानती हूं क्योंकि वो सारी फिल्में आगे जाकर हिट साबित हुईं.

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

अपने टीवी करियर के बारे में सनाया ने बताया कि उन्होंने जिन टीवी सीरियल में काम किया उनमें वो यूथ प्रधान भूमिका में थीं जिनका उन्हें फायदा मिला. सनाया ने कहा- मैं लकी थी इसी वजह से मुझे सही मौकों पर सही शो मिल गए. मैंने कभी भी सिर्फ जॉब की औपचारिकता मात्र के लिए टीवी में काम नहीं किया.

सनाया कई पॉपुलर टीवी शोज जैसे लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम-तुम और इस प्यार को क्या नाम दूं में काम कर चुकी हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi