S M L

Buzz: अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में कुछ ऐसे नजर आई पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी

सनाया ईरानी इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. सनाया अपनी पहली शार्ट फिल्म की स्क्रीनिंग में फोटोशूट के दौरान नजर आई. सनाया की पर्पल ड्रेस लोगो को खूब आ रहीं हैं.

Rajni Ashish Updated On: Apr 04, 2018 06:44 PM IST

0
Buzz: अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में कुछ ऐसे नजर आई पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी

स्टार वन के शो ‘मिले जब हम तुम’ से लोकप्रिय हुई टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. सनाया अपनी पहली शार्ट फिल्म की स्क्रीनिंग में फोटोशूट के दौरान नजर आई. सनाया की पर्पल ड्रेस लोगो को खूब पसंद आ रही है.

‘डम डम डमरू’ से करेंगी डेब्यू

सनाया ईरानी की डेब्यू फिल्म का नाम ‘डम डम डमरू’ है. सनाया के साथ फिल्म में अनिल मांगे भी दिखाई देंगे. फिल्म के निर्माता और निर्देशक आकाश गोइला हैं.

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

सनाया ने आजतक से इंटरव्यू में कहा, -'जब मैं टीवी में काम कर रही थी तो मुझे लगा कि कंटेंट बदलने से हमारी स्टोरी अच्छी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जबकि वेब सीरीज में अच्छे कंटेंट से हमारी स्टोरी को काफी प्रोग्रेस मिली, जो मेरे लिए काफी अच्छा था'

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

उन्होंने आगे कहा- 'एक एक्टर होने के नाते अपको हमेशा अलग-अलग काम करना होता है. आप एक ही काम को काफी समय तक नहीं कर सकते. जब तक वह शो हिट ना हो, उसे करते रहने का कोई विशेष फायदा नहीं. ऑनलाइन शो में भी आप एक ही कैरेक्टर काफी साल तक नहीं कर सकते. फिलहाल, अभी मैं ऑनलाइन शो को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.'

शादी होने से नहीं बदली प्रोफेशनल लाइफ.

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

‘मिले जब हम तुम’ शो के दौरान सनाया और मोहित सेहगल की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. दोनों साल 2016 में वैवाहिक बंधन में बंध गए. सनाया ने इंटरव्यू में बताया कि शादी हो जाने से उनकी प्रोफेशनल लाइफ में कोई चेंज नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi