S M L

साथ निभाना साथिया : ब्यूटी कांटेस्ट जीतने के बाद समीरा ने मोदी हाउस में बवाल मचाया

समीरा मोदी हाउस में जीत की खुशी में एक जश्न रखेगी जिसे बर्बाद करने के लिए सीता तैयार है

Rajni Ashish Updated On: Jun 19, 2017 09:18 PM IST

0
साथ निभाना साथिया : ब्यूटी कांटेस्ट जीतने के बाद समीरा ने मोदी हाउस में बवाल मचाया

स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' में आने वाला है जबरदस्त ड्रामा. जिसके खास डिटेल्स हम आपके लिए लेकर आए हैं. आने वाले एपिसोड में आप इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखेंगे जब समीरा सीता को हराते हुए ब्यूटी कांटेस्ट जीत जाएगी.

इस ब्यूटी कांटेस्ट को जीतने के बाद समीरा सातवें आसमान पर उड़ने लगेगी और मोदी हाउस में एक बड़ी पार्टी थ्रो करेगी. इस पार्टी के आयोजन से मोदी परिवार के सदस्यों में हंगामा मच जाएगा.

समीरा ने रचा नया ड्रामा SAATH

'साथ निभाना साथिया' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि ब्यूटी कांटेस्ट जीतने कि खुशी में समीरा मोदी हाउस में एक शानदार पार्टी रखना चाहेगी. जोर-शोर से समीरा इस पार्टी कि तैयारी करेगी. इसके बाद पूरे मोदी हाउस को फूलों और मालाओं से सजाया जाएगा.

ये सब देख जग्गी और सीता हैरान हो जायेंगे और उर्मिला से इस जश्न की तैयारी के बारे में पूछेंगे जिसके बाद उर्मिला उन्हें पूरी सच्चाई बताएगी.

सीता बनाएगी समीरा के खिलाफ प्लान SAMEERA सीरियल साथिया में गोपी और कोकिला के जेल में रहते हुए मोदी हाउस में जश्न मनाने की खबर सुनकर सीता और जग्गी आग बबूला हो जाएंगे. इसके बाद समीरा को सीता और जग्गी खूब खरी-खोटी सुनांएंगे. SAMEERA1

लेकिन समीरा पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. वो जग्गी और सीता को इनविटेशन कार्ड देते हुए कहेगी कि 'तुम लोगों को अगर आना है तो आ जाना लेकिन अब पार्टी में फालतू खलल मत डालो.'

जहां एक तरफ समीरा करेगी पार्टी की तैयारी वहीं दूसरी तरफ सीता जग्गी के साथ मिलकर समीरा की पार्टी को बर्बाद करने का प्लान बनाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi