S M L

पार्टनर गोविंदा को सलमान ने दिया खास ‘बर्थडे गिफ्ट’

गोविंदा की फिल्म का ट्वीट करके किया प्रमोशन, गोविंदा ने की थी बेरुखी की शिकायत

Updated On: Dec 29, 2016 12:48 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पार्टनर गोविंदा को सलमान ने दिया खास ‘बर्थडे गिफ्ट’

गोविंदा एक बार फिर अपने पुराने रंग में वापस आ गए हैं. उनकी फिल्म 'आ गया हीरो' रिलीज के लिए तैयार है.

गोविंदा ने 22 दिसंबर को अपने जन्मदिन पर इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था. गोविंदा की शिकायत थी कि कोई बॉलीवुड में उनको सपोर्ट नहीं कर रहा है क्योंकि वो किसी कैंप का हिस्सा नहीं रहे.

गोविंदा की ये शिकायत सलमान खान ने दूर कर दी है. अपने जन्मदिन के ठीक एक दिन बाद उन्होंने गोविंदा की फिल्म का ट्रेलर ट्विटर अकाउंट पर प्रमोट कर दिया है.

गोविंदा ने अपने जन्मदिन पर मीडिया के सामने बॉलीवुड की खूब शिकायत की थी. बॉलीवुड के इनसाइडर गोविंदा के मुताबिक, कोई बड़ा स्टार उन्हें काम नहीं देता और अपने दम पर फिल्में अगर वो करना भी चाहें तो उनकी फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिलते. जिससे फिल्ममेकर्स ने गोविंदा से दूरी बना ली है.

गोविंदा की फिल्म 'आ गया हीरो' जल्द ही रिलीज होगी. इस फिल्म में आप एक बार फिर पुराने गोविंदा के अंदाज देखेंगे, वो डायलॉग्स बोलेंगे, एक्शन करेंगे और डांस तो गोविंदा का सबसे बड़ा टैलेंट रही है.

गोविंदा एक लंबे वक्त से अपनी बेटी टीना आहूजा को बॉलीवुड में लॉन्च करने का सपना देख रहे हैं लेकिन उनका ये सपना अभी तक अधूरा है. सलमान के साथ उन्होंने टीना को लॉन्च करने की काफी कोशिश की थी लेकिन सलमान ने कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई.

अब जिस तरह सलमान ने गोविंदा की फिल्म का प्रमोशन कर दिया है, उम्मीद है उससे गोविंदा की शिकायत थोड़ी तो कम होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi