S M L

यूलिया वेंतूर: सलमान ने चमकाया किस्मत का सितारा

यूलिया को अब तक गॉसिप न्यूज में ही जगह मिलती थी लेकिन इस हफ्ते उन्होंने बड़ी सुर्खियां बनाई हैं.

Updated On: Jan 09, 2017 12:40 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
यूलिया वेंतूर: सलमान ने चमकाया किस्मत का सितारा

क्या आप जानते हैं कि यूलिया वेंतूर कौन हैं? हां, तो आपने जरूर इनको सलमान खान के साथ देखा होगा. नहीं, तो जान लीजिए कि इनका जादू सलमान ख़ान पर इस कदर चढ़कर बोल रहा है कि सलमान के आसपास के लोग अब इन्हें ‘भाभी’ कहकर बुलाने लगे हैं.

सलमान के घर पर, सलमान के फॉर्म हाउस पर, सलमान के साथ उनकी गाड़ी में, सलमान की फैमिली के साथ. सलमान का हाथ यूलिया के साथ. इनकी साथ में कई फोटोग्राफ्स काफी बार मीडिया में आ चुकी हैं. यूलिया रोमानिया की हैं और सलमान के साथ उन्हें करीब दो साल से देखा जा रहा है. सलमान के साथ उनकी शादी की भी चर्चाएं हैं और यूलिया की जिंदगी की शायद ये ही सबसे बड़ी खबरें भी हैं.

सलमान ख़ान के साथ पार्टी करती यूलिया वेंतूर

सलमान ख़ान के साथ पार्टी करती यूलिया वेंतूर

खैर, सलमान के लिए इस तरह की स्टोरी तो पहले भी बहुत आई हैं लेकिन इस बार मामला कुछ ज्यादा ही खास है. सलमान खान ने बॉलीवुड में अपने रुतबे का इस्तेमाल करते हुए यूलिया को फिट करना शुरू कर दिया है. यूलिया को अब तक गॉसिप न्यूज में ही जगह मिलती थी, इस हफ्ते यूलिया ने बड़ी सुर्खियां बनाई हैं.

अवॉर्ड शो में किया परफॉर्म

कलर्स पर प्रसारित हुए सैनसुई स्टारडस्ट अवॉर्ड में यूलिया को एक बड़ी परफॉर्मेंस करने को मिली. वो भी सलमान ख़ान के गानों पर. मैं हूं हीरो तेरा, तेरी मेरी प्रेम कहानी और जुम्मे की रात पर परफॉर्म करके यूलिया ने खूब तालियां बटोरीं. इसके लिए किस बड़ी एक्ट्रेस को साइडलाइन किया गया ये भी गॉसिप के गलियारों से हम तक जरूर पहुंच जाएगा. स्टारडस्ट अवॉर्ड में परफॉर्म करने के लिए बड़ी एक्ट्रेस एक पैर पर खड़ी रहती हैं ऐसे में यूलिया को यहां शो मिलना सलमान के बॉलीवुड में बढ़ते रुतबे को दिखाता है. सलमान को तो हम 2016 का सबसे पावरफुल ख़ान पहले ही घोषित कर चुके हैं. कलर्स में सलमान की बहुत चलती है. वो कलर्स के बिग बॉस हैं ऐसे में एक परफॉर्मेंस यूलिया को दिलाना सलमान के लिए कौन सी बड़ी बात है.

Shahrukh, Iulia vantur

सौजन्य-कलर्स टीवी ट्विटर

करण जौहर को दिया अवॉर्ड

बड़ी बात ये है कि यूलिया को शाहरुख़ ख़ान ने स्टेज पर ऐसे एंटरटेन किया जैसे वो सच में सलमान की बैटर हाफ हों. उनसे हंसी मजाक भी किया और उनकी हिंदी की भी तारीफ कर डाली. वर्ना शाहरुख़ के साथ स्टेज पर खड़े होने के लिए एक्ट्रेस तरसती हैं और शाहरुख़ उन्हें भाव तक नहीं देते. बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड करण जौहर को दिया गया. जिसे देने के लिए शाहरुख़ के साथ यूलिया स्टेज पर आईं और उन्होंने करण जौहर को ये अवॉर्ड देकर जता दिया कि यूलिया की हैसियत अब बॉलीवुड में ए लिस्टर एक्ट्रेस से कम नहीं है.

SRK, KARAN, IUILA

सौजन्य -कलर्स टीवी ट्विटर

कपिल के शो में यूलिया

कपिल शर्मा के शो में भी यूलिया को सलमान के रूतबे की वजह से ही मौका मिला. कपिल शर्मा अपने शो में काम करने वाले सुनील ग्रोवर जैसे मंझे हुए कलाकार को फिल्म प्रमोशन का मौका नहीं देते तो फिर यूलिया कौन हैं? लेकिन हम आपको ऊपर ही बता चुके हैं कि यूलिया कौन हैं. ऐसे में कपिल शर्मा की सलमान से टकराने की हैसियत अभी नहीं है, इसलिए यूलिया को अपने शो में बुलाया और खूब मस्ती भी की. सलमान की मेहरबानियों की कहानी सबको सुनाते रहते हिमेश रेशमिया भी इस शो में यूलिया के साथ प्रमोशन करने पहुंचे. यूलिया ने हिमेश की एल्बम 'आपसे मौसिकी' में अपनी आवाज का जादू भी बिखेरा है.

Bahut mazaa aayaa #toomuchfun #kapilsharma #show #tv #comedy #ihadablast #teamhimesh #music #everynightandday #song #goodtime #

A photo posted by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on

सलमान की फेवरेट हैं यूलिया

यूलिया इन दिनों सलमान ख़ान की फेवरेट बनीं हुई हैं. उनकी सलमान से दोस्ती कब और कैसे हुई इसके बारे में कोई खास प्रमाण मौजूद नहीं हैं. कुछ चुनिंदा तस्वीरें हैं जो अक्सर मीडिया में आती रहती हैं और बाकी गॉसिप न्यूज हैं जो कितनी सच हैं और कितनी झूठ, उनके बारे में या तो सलमान सच जानते हैं या खुद यूलिया. कभी शादी की खबरें तो कभी ब्रेकअप की भी. इतना तय है कि सलमान ने यूलिया से कमिटमेंट कर रखा है और एक बार जो सलमान ने कमिटमेंट कर दी तो फिर उनकी बॉलीवुड में तो फिलहाल हर कोई सुनता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi