S M L

सलमान के वकील को मिली जान से मारने की धमकी

हस्तीमल सारस्वत ने एक गैंगस्टर के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है.

Updated On: Jan 31, 2017 08:15 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सलमान के वकील को मिली जान से मारने की धमकी

काले हिरण शिकार मामले में फिल्म स्टार सलमान खान की पैरवी कर रहे वकील हस्तीमल सारस्‍वत को जान से मारने की धमकी मिली है. हस्तीमल ने एक गैंगस्टर के खिलाफ जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

एच.एम. सारस्‍वत के मुताबिक, ये  धमकी उन्हें सलमान खान को काले हिरण शिकार के मामले में बरी कराए जाने के कारण मिली है. सारस्‍वत का दावा है कि फोन करने वाले शख्स ने खुद को एक इंटरनेशनल गैंगस्टर बताते हुए कहा कि वो सलमान खान के बरी होने से खुश नहीं है. उन्हें कोई नहीं बचा सकता है.

सारस्वत के अनुसार, फोन करने वाले ने उन्‍हें गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी. फिलहाल पुलिस फोन नंबर की डिटेल जांचते हुए मामले की तफ्तीश कर रही है.

हस्तीमल सारस्वत सलमान के वकील हैं, अपनी बहन की शादी में इन्हें सलमान खुद कार्ड देने आए थे.

हस्तीमल सारस्वत सलमान के वकील हैं, अपनी बहन की शादी में इन्हें सलमान खुद कार्ड देने आए थे.

जोधपुर में चिंकारा शिकार मामले में 18 जनवरी को सलमान खान को जोधपुर की कोर्ट ने बरी कर दिया था. ये मामला उन पर आर्म्स एक्ट के उल्लंघन का था. एक और मामले में सलमान ने 27 जनवरी को कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाया है जिसमें सलमान ने खुद को बेकसूर बताया है.

इसी मामले में सलमान के साथ सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे भी आरोपी हैं. आर्म्स एक्ट में सलमान के बरी हो जाने के बाद उनके खिलाफ केस में अब ज्यादा दम बचा नहीं हैं. सलमान के यहां से भी बच निकलने की उम्मीद है. जिससे जोधपुर के स्थानीय लोगों में थोड़ा गुस्सा है. ये लोग काले हिरण की पूजा करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi