S M L

Trolled: ‘एक दो तीन’ सॉन्ग को लेकर ट्रोल हुईं जैकलीन, सलमान ने किया सपोर्ट

सलमान खान ने ‘एक दो तीन’ सॉन्ग को देखने के बाद जैकलीन की जमकर तारीफ की

Akash Jaiswal Updated On: Mar 22, 2018 06:03 PM IST

0
Trolled: ‘एक दो तीन’ सॉन्ग को लेकर ट्रोल हुईं जैकलीन, सलमान ने किया सपोर्ट

‘बागी 2’ के लिए फिल्म ‘तेजाब’ से माधुरी दीक्षित के सॉन्ग ‘एक दो तीन’ को रीक्रिएट किया गया, जो अब चर्चा का विषय बन चूका है. दरअसल, हाल ही में ‘बागी 2’ के मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडिज पर फिल्माए गए इस गाने के नए वर्जन को रिलीज किया. इसे देखने के बाद अब लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यूजर्स ने किया जैकलीन को ट्रोल

फिल्म के इस गाने को देखने के बाद यूजर्स ने जमकर जैकलीन को ट्रोल किया. लोगों ने कहा कि जैकलीन दूर-दूर तक माधुरी जैसा डांस नहीं कर सकती हैं. साथ ही लोगों ने कहा कि ‘एक दो तीन’ सॉन्ग को रीक्रिएट करके मेकर्स ने इसे बिगाड़ दिया है.

सलमान ने किया जैकलीन को सपोर्ट

इस गाने को लेकर हर तरफ से आलोचनाएं झेल रहीं जैकलीन के सपोर्ट में सलमान ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे ये गाना बेहद पसंद आया. जैकलीन ने सरोज खान के इन स्टेप्स के साथ न्याय किया है. हां माधुरी तक पहुंच पाना थोड़ा वरुण और जैकलीन को हमारे गानों में देखना अच्छा लगता है और ये हमारे लिए गर्व की बात है कि ये इन गानों को इस तरह से जीवित रखते हैं. नाचते रहे और मजे करें. मुझे तुमपर गर्व है. मजे करो.”

वरुण ने हाल में फिल्म ‘जुड़वा 2’ में सलमान के सॉन्ग ‘टन टना टन’ में अपने स्टेप्स से सभी को एंटरटेन किया. इसलिए अब इन गानों को दर्शकों के सामने एक बार फिर पेश करने के लिए सलमान ने जैकलीन और वरुण की तारीफ की.

‘तेजाब’ के निर्देशक एन.चंद्रा ने उठाया इस गाने पर सवाल

फिल्म ‘तेजाब’ के निर्देशक एन. चंद्रा ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस गाने के नए वर्जन को लेकर कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि इस गाने में माधुरी की जगह जैकलीन को देखना तो मानो ऐसा है जैसे सेंट्रल पार्क को बोटैनिकल गार्डन में तब्दील कर दिया गया हो. उन्होंने कहा कि सरोज खान ने उन्हें बताया कि सॉन्ग ‘एक दो तीन’ को ‘बागी 2’ के मेकर्स ने रीक्रिएट किया है. साथ ही खुद सरोज भी इस नए गाने को लेकर नाखुश हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi