S M L

Revealed : सलमान खान का ये करीबी रिश्तेदार भी जीता हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव

सलमान की बहन अर्पिता के ससुर अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीत गए हैं

Updated On: Dec 18, 2017 06:41 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed :  सलमान खान का ये करीबी रिश्तेदार भी जीता हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव

देश के दो राज्यों गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा के चुनावों के परिणामों पर आज पूरे देश की नजर थी. दोनों ही राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की विजय हुई है. वहीं हिमाचल प्रदेश की मंडी विधानसभा क्षेत्र से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के एक करीबी रिश्तेदार में चुनाव मैदान में उतरे हुए थे जिन्हें जनता ने जीताकर विधानसभा में भेजने का फैसला दिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला सलमान का कौन सा रिश्तेदार हिमाचल के मंडी से चुनाव लड़ा था. तो आपको बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के ससुर अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीत गए हैं. वो भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ रहे थे.

आपको बता दें कि अर्पिता के पति आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के बेटे हैं. अनिल शर्मा पहले कांग्रेस में थे. लेकिन पार्टी में अपनी अनदेखी की बात करते हुए उन्होंने इस साल कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया था.

आपको बता दें कि हिमाचल के मंडी विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने अनिल शर्मा के बेटे आयुष ने सलमान खान की बहन अर्पिता से 18 नवंबर 2014 को शादी की थी. 30 मार्च 2017 को अर्पिता ने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अहिल है. आपको बता दें कि सलमान खान, आयुष को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म का नाम 'लवरात्रि' है. फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश अभी चल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi