S M L

Revealed : सलमान के शो 'बिग बॉस 12' को हिट बनाने के लिए शो में किया गया ये बड़ा बदलाव

शो के मेकर्स ने 'बिग बॉस 12' में अभी से बदलाव करना शुरू कर दिया है. पिछले सीजन के लोगो को बदलते हुए अब नया लोगो जारी कर दिया गया है और ये पहले के लोगो से काफी अलग है

Updated On: Aug 09, 2018 11:30 AM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : सलमान के शो 'बिग बॉस 12' को हिट बनाने के लिए शो में किया गया ये बड़ा बदलाव

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के जबरदस्त सक्सेस के बाद अब इस शो के फैंस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स अभी से इसके नए सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. लेकिन इस बार आपको बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 12' इस बार एक महीना पहले शुरू हो रहा है यानि कि सितंबर में. जैसा कि आपको पता है कि पिछला सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हुआ था. ऐसे में बीते सीजन से एक महीना पहले नए सीजन को शुरू करने से लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा. 'बिग बॉस' सीजन 11 का थीम 'पड़ोसी' था तो वहीं इस बार 'कपल्स' यानी जोड़ी थीम है. जिसके बारे में प्रोमो में पहले ही खुलासा कर दिया गया है. वहीं रिपोर्ट्स तो ये भी है कि इस बार सलमान खान के साथ कोई जोड़ीदार भी सीजन 12 को होस्ट कर सकता है. रिपोर्ट्स में तो ये तक कहा जा रहा है कि बॉलीवुड कि एक हॉट हसीना सलमान के साथ शो को होस्ट करती हुई दिखाई देगी. सलमान के साथ को-होस्ट के तौर पर कटरीना का नाम सामने आया है. इसे लेकर मेकर्स की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

बिग बॉस के लोगो को बदल दिया गया

शो के मेकर्स ने 'बिग बॉस 12' में अभी से बदलाव करना शुरू कर दिया है. पिछले सीजन के लोगो को बदलते हुए अब नया लोगो जारी कर दिया गया है और ये पहले के लोगो से काफी अलग है. बिग बॉस के ऑफिशियल हैंडल पर नए लोगो की तस्वीर को शेयर किया गया है. फेसबुक पर बिग बॉस के ऑफिशियल हैंडल की प्रोफाइल पिक को बदला गया है. नए लोगो को ब्लू और ओरेंज कलर से बनाया गया है. इन कलर से हिंट मिलता है कि बिग बॉस के मेकर्स आग और पानी की तरफ इशारा करने चाहते हैं.

इसी महीने प्रोमो शूट करेंगे सलमान

वहीं खबर सामने आई है कि इसी महीने बहुत जल्द ही शो के होस्ट सलमान खान नए सीजन के लिए प्रोमो शूट करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस 12 के लिए 5 प्रोमो शूट करेंगे. ये प्रोमो मुंबई के महबूब स्टूडियो में शूट किए जाएंगे. ख़ास बात ये है कि सलमान खान के शो के प्रोमो को एक-एक करके कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

सृष्टि रोडे-स्कारलेट बनेंगी सलमान खान के टीवी शो का हिस्सा

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

हाल ही में हमने आपको बताया था कि 'इश्कबाज' सीरियल में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे सीजन 12 की पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सृष्टि ने मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है. खबर तो ये भी है कि सृष्टि रोडे, अपने मंगेतर और एक्टर मनीष नागदेव के साथ शो में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले सकती हैं.

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

अब एक और एक्ट्रेस का नाम 'बिग बॉस 12' की सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक Splitsvilla फेम मॉडल-एक्ट्रेस स्कारलेट रोज को कंटेस्टेंट के तौर पर फाइनल किया गया है. स्कारलेट अपनी बोल्ड फोटोशूट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक स्कारलेट बिग बॉस हाउस में अपने सबसे अच्छे दोस्त रयान पीटरसन के साथ एंट्री लेने वाली हैं. रयान पेशे से हेयर और मेकअप आर्टिस्ट हैं. सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने ऑडिशन और अन्य प्रक्रियाओं के सभी इनीशियल स्टेज को पूरा कर लिया है.

A post shared by (@scarlettmrose) on

A post shared by (@scarlettmrose) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi