S M L

Revealed : सलमान खान के घर से अर्शी खान को 'बेआबरू' होकर क्यों निकलना पड़ा ?

बुके लेकर सलमान से मिलने पहुंची अर्शी लेकिन गार्ड ने घुसने नहीं दिया

Updated On: Jan 06, 2018 04:13 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : सलमान खान के घर से अर्शी खान को 'बेआबरू' होकर क्यों निकलना पड़ा ?

कलर्स का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. वहीं इसके कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में हैं. बिग बॉस हाउस से बाहर हो चुकी अर्शी खान को हाल ही में बड़ी बेज्जती का सामना करना पड़ा जब वो बिना अपॉइंटमेंट लिए शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर उनसे मिलने चली गई. दरअसल अर्शी खान सलमान खान से मिलने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट चली गई. लेकिन उन्हें बिना सलमान से मिले ही उल्टे पांव लौटना पड़ गया. बिना अपॉइंटमेंट सलमान से मिलने पहुंची अर्शी को सलमान के घर के बाहर खड़े गॉर्ड्स ने अपार्टमेंट में घुसने नहीं दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्शी अपनी एक महिला मित्र के साथ बुके लेकर सलमान के गेट पर दिखाई दे रही है. लेकिन फिर गार्ड ने अर्शी को सलमान के अपार्टमेंट में घुसने नहीं दिया. इस तरह अर्शी को बेआबरू होकर वहां से वापस लौटना पड़ा.

वीडियो में सलमान के घर के बाहर पहुंची अर्शी कहती हुई दिख रही है कि गॉर्ड ने उनके साथ बदसलूकी की. अर्शी आगे कहती है कि 'हम तो सलमान को बस ये फूलों का बुके देने आए थे. मेरे मैनेजर ने अपॉइंटमेंट लेने की कोशिश की थी, लेकिन नहीं मिल पाया. मैंने सोचा आज शुक्रवार था तो क्यों न उनसे जाकर ही मिल लिया जाए. हम बस, उन्हें ये फूलों का बुके देकर निकल जाएंगे, लेकिन उधर से वो न कॉल्स कर रहे हैं, न कोई रिसपॉन्स दे रहे हैं. इसके आगे अर्शी ने बताया कि हमने गॉर्ड्स से कहा कि अगर सलीम अंकल हैं, तो बता दो हम उन्हें ये फूल दे देंगे.

आप भी यहां नीचे देखिए ये वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi