S M L

आखिर क्यों सलमान खान ‘धूम 4’ का हिस्सा बनने से कतरा रहे हैं? ये है वजह

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं

Updated On: Sep 11, 2018 10:03 AM IST

Arbind Verma

0
आखिर क्यों सलमान खान ‘धूम 4’ का हिस्सा बनने से कतरा रहे हैं? ये है वजह

सलमान खान और अभिषेक बच्चन के बीच तो काफी वक्त से कोल्ड वॉर चल रहा है और इसके बारे में तकरीबन सभी लोग जानते हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे के बारे में कभी भी कोई बयान नहीं देते. पर एक-दूसरे के साथ खड़ा होना भी दोनों के लिए दुसवार है.

क्या सलमान को मिला था धूम 4’ का ऑफर?

हाल ही में ये खबरें मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा था कि ‘धूम’ सीरीज के मेकर्स ने सलमान खान को ‘धूम 4’ में काम करने का ऑफर दिया है लेकिन अभिषेक के इस फिल्म में होने की वजह से उन्होंने इसे ठुकरा दिया. सलमान, अभिषेक के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा फैसला लिया है. लेकिन कभी-कभी जो हमारे सामने होता है, वो भी सच नहीं होता. दरअसल, सलमान अपने सालों पुराने नियम की वजह से ये फिल्म साइन नहीं कर रहे हैं. सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि, ‘मेरे फैंस मुझे आंखें बंद करके फॉलो करते हैं, इसीलिए मैं फिल्मों में खलनायक की भूमिका नहीं निभाता हूं.’ अब ये बात उस तरफ भी इशारा करती है कि सलमान आखिर क्यों ‘धूम 4’ का हिस्सा नहीं बनना चाहते.

भारत की शूटिंग में बिजी हैं सलमान

आपको बता दें कि, सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में नके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. साथ ही इस फिल्म में मौनी रॉय, दिशा पटानी समेत और भी कई कलाकार नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi