S M L

फिर शुरू होगा सलमान का ‘द-बंग’ फीवर, इस बार अमेरिका और कनाडा में होगा टूर-रीलोडेड

लोगों को कुछ नया और फ्रेश देने के लिए कुछ नए गाने इस शोज के दरम्यान एड किए जाएंगे

Arbind Verma Updated On: Jun 04, 2018 08:05 PM IST

0
फिर शुरू होगा सलमान का ‘द-बंग’ फीवर, इस बार अमेरिका और कनाडा में होगा टूर-रीलोडेड

सलमान खान का ‘द-बंग’ टूर काफी सफल रहा है. इसकी टीम में सलमान के साथ-साथ कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह, प्रभु देवा, मनीष पॉल और गुरू रंधावा ने दुनिया के काफी जगहों पर परफॉर्म किया उनमें लंदन, हॉन्ग कॉन्ग, ऑकलैंड और मेलबर्न हैं जबकि भारत में इस टीम ने पुणे में एक शो किया है.

फिर शुरू होगा द-बंग का फीवर

इन शोज को इतना अच्छा रेस्पॉन्स मिलने के बाद ‘द-बंग द टूर-रीलोडेड’ एक बार फिर से अपने नए सफर पर निकलने वाला है. इस बार अमेरिका और कनाडा में शोज होंगे. इस टीम के लोग 22 जून से 8 जुलाई के बीच कुल 9 शोज में हिस्सा लेंगे, जिनमें अटलांटा, शिकागो, लॉस एंजेलिस, डलास, सैन जोस, वैंकूवर, वाशिंगटन डीसी, न्यू जर्सी और टोरंटो शामिल हैं.

सलमान ने टूर के बारे में किया था ट्वीट

सलमान खान ने हाल ही में अपने ‘द-बंग’ टूर के बारे में एक ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि, ‘इतनी सारी फिल्में, और कितनी सारी यादें. आ रहा हूं बिग स्क्रीन से सीधे बिग स्टेज पर! (Sic)’. सलमान ने इस टूर के वेबसाइट का एक लिंक भी शेयर किया था जिससे कि फैंस इस टूर के टिकट खरीद सकते हैं. इससे पहले की टीम में बिपाशा बसु थीं लेकिन सलमान खान की ‘किक’ और ‘रेस 3’ की को-स्टार जैकलीन फर्नांडीज स्टेज पर मौजूद रहेंगी. सूत्रों ने इसके बारे में बताया कि, ‘लोगों को कुछ नया और फ्रेश देने के लिए कुछ नए गाने इस शोज के दरम्यान एड किए जाएंगे’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi