S M L

Buzz : इस निर्देशक के साथ काम करने के सपने देखते हैं सलमान खान, जानिए उसका नाम

इस निर्देशक के साथ फिल्म करने के लिए सलमान खान ने खुद कह दिया '' मेरे साथ भी एक फिल्म बनालो''

Updated On: Oct 17, 2018 10:45 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz  : इस निर्देशक के साथ काम करने के सपने देखते हैं सलमान खान, जानिए उसका नाम
Loading...

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अब करण जौहर के साथ काम चाहते हैं. जी हां ये बात हम नहीं खुद सलमान खान ने कही है. बीते रोज मुंबई के पांच सितारा होटल में करण जौहर ने अपनी फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के रिलीज के 20 साल पूरे होने की खुशी में आलीशान जश्न का आयोजन किया था. इस मौके पर सलमान खान का एक वीडियो प्ले किया गया जहां सलमान खान करण जौहर के साथ फिर एक बार काम करने की अपनी मंशा को जाहिर किया .

1535690754-karan_save

सलमान खान ने यहां करण जौहर को बॉलीवुड का सबसे व्यस्त व्यक्ति बताया. सलमान खान करण जौहर की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में एक छोटी सी लेकिन अहम् भूमिका निभाई थी. यहां पर सलमान खान ने बताया की कैसे उन्होंने इस फिल्म को साइन किया.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : रणवीर सिंह ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन, चौंक जाएंगे आप ]

सलमान खान ने बताया की करण जौहर ने उनकी बहन अलविरा से अपनी पहली मुलाकात की थी. और सलमान को इस फिल्म का हिस्सा बनने का आग्रह किया. सलमान खान ने आगे कहा '' उस वक्त मेरी बहन ने मुझसे कहा, वो बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और ये उनकी पहली फिल्म है.और तुम्हे उनकी पहली फिल्म में मदद करनी चाहिए. इस किस्से के बाद करण जौहर मुझे एक पार्टी में मिले. मैंने उनसे कहा कि कहा कि मैं उनकी फिल्म अपनी बहन, यश अंकल, हीरू आंटी, करण जौहर और शाहरुख खान की वजह से करने के लिए तैयार हूं. तब जाकर मैं इस फिल्म का हिस्सा बना. लेकिन अब मैं फिर सलमान के साथ काम करना चाहता हूं.''

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi