S M L

कुछ इस तरह की वेब सीरीज बनाना चाहते हैं सलमान खान, मीडिया से बातचीत में किया खुलासा

सलमान खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग खत्म की है

Updated On: Mar 22, 2019 11:28 AM IST

Arbind Verma

0
कुछ इस तरह की वेब सीरीज बनाना चाहते हैं सलमान खान, मीडिया से बातचीत में किया खुलासा

सलमान खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग खत्म की है. अब वो अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू करने की फिराक में हैं. साथ ही उनके प्रोडक्शन की एक और फिल्म ‘नोटबुक’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. लेकिन हाल ही में सलमान ने मीडिया से बातचीत में एक खुलासा किया है.

 सलमान ने की वेब सीरीज पर चर्चा

सलमान खान जल्द ही अपने बैनर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ को रिलीज करने वाले हैं. इस फिल्म से वो जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने मीडिया से बातचीत की और वेब सीरीज पर चर्चा भी की. इस चर्चा के दौरान सलमान ने बताया कि वो जब भी वेब पर कदम रखेंगे तो पारिवारिक कंटेंट बनाएंगे. सलमान ने बताया कि, ‘वेब सीरीज अच्छी हैं लेकिन ये थोड़ा साफ होना चाहिए. मुझे वेब पर चलने वाली बकवास चीजें पसंद नहीं हैं. मुझे भी हाल में वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन मैंने मना कर दिया. मैं भी वेब सीरीज के लिए कंटेंट प्रोड्यूस करूंगा लेकिन हम आपके हैं कौन टाइप का.’

क्या विदेशी फिल्म से प्रेरित है नोटबुक’?

सलमान कान से जब पूछा गया कि उनकी फिल्म ‘नोटबुक’ विदेशी फिल्म ‘द टीचर्स डायरी’ से प्रेरित है तो उन्होंने कहा कि, ‘टीचर्स डायरी’ क्या है? हमारी फिल्म उससे ज्यादा अच्छी है. हमने इस फिल्म पर बहुत काम किया है. हमारी फिल्म का प्लॉट लगभग समान है लेकिन हम थाई फिल्म हिंदी में नहीं बना सकते. फिल्म में लव स्टोरी का बैकड्रॉप बिल्कुल अलग है. हमारी फिल्म कश्मीर पर बेस्ड है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi