S M L

Video: फुकरों को मिला सलमान का साथ

सलमान खान ने मुंबई के महबूब स्टूडियो पहुंचकर ‘फुकरे रिटर्न्स’ की टीम को दिया सरप्राइज

Updated On: Nov 25, 2017 11:49 PM IST

Akash Jaiswal

0
Video: फुकरों को मिला सलमान का साथ

सलमान खान आज मुंबई के पॉपुलर शूटिंग स्टूडियो ‘महबूब स्टूडियो’ पहुंचे और फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ की टीम से मुलाकात की. सलमान ने ना केवल फुकरों के साथ बातचीत की बल्कि 'फुकरे रिटर्न्स' के अपकमिंग सॉन्ग 'तू मेरा भाई नहीं' की भी खूब सरहाना की.

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, रिचा चड्ढा और मंजोत सिंह फिलहाल अपनी इस फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं. लेकिन सलमान खान ने बिना किसी योजना के महबूब स्टुडियो में आ कर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया.

फुकरे गैंग ने अपनी इस फिल्म से इसके अपकमिंग सॉन्ग 'तू मेरा भाई नहीं है' को सलमान खान के सामने प्रस्तुत किया है. यह गीत दो दोस्तों के बीच होने वाले ब्रोमेंस को दर्शाता है.

सलमान खान ने इस गीत में गहरी दिलचस्पी दिखाई और गीत की प्रशंसा करते हुए कहा "बहुत अच्छे"!

एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फुकरे' ने 2013 में खूब चर्चा बटोरी थी. फिल्म ने अपनी असामान्य स्टोरी और कॉमेडी के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था और बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म साबित हुई थी.

आसानी से पैसा कमाने की चार फुकरों की कहानी ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था और अब जब इसके अगली पार्ट की घोषणा की गई है तो स्वाभाविक रूप से फैंस खुश हो गए. हालांकि दर्शक हनी, चूचा, लाली और जफर की कहानी को आगे देखने के लिए उत्सुक हैं, वहीं फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित की गई है. फिल्म का निर्देशन मृदिप सिंह लांबा ने किया है. फिल्म 8 दिसंबर 2017 को आपको हंसाने के लिए सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi