S M L

इस वजह से सलमान ने अब तक नहीं की थी बीमार पूजा डडवाल की मदद

एक्ट्रेस पूजा डडवाल इस समय में मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज किया जा रहा है

Akash Jaiswal Updated On: Mar 25, 2018 03:14 PM IST

0
इस वजह से सलमान ने अब तक नहीं की थी बीमार पूजा डडवाल की मदद

सलमान खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो उनकी टीम एक्ट्रेस पूजा डडवाल की जरूरी मदद करने की पूरी कोशिश कर रही है. पुणे में चल रहे अपने दबंग टूर कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने पहुंचे सलमान से पूजा डडवाल की मदद को लेकार जब सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वो इस बारे में नहीं जानते थे और इसलिए अब तक उनकी मदद नहीं हो पाई. उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं, ये बेहद दुखद है. वो मेरी को-स्टार नहीं हैं. वो मेरे जीजा अतुल अग्निहोत्री की को-स्टार रही हैं. मुझे अभी-अभी इसके बारे में पता चला और हमसे जितना हो सके उतनी मदद कर रहे हैं. मैं नहीं जानता था कि वो इतने बुरे दौर से गुजर रही हैं. उम्मीद करता हूं कि वो ठीक हो जाएंगी.”

HQ PICS: ‘दबंग टूर पुणे’ में सलमान खान ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए मदहोश

ट्यूबरक्लोसिस से पीड़ित हैं पूजा

दरअसल, पूजा ट्यूबरक्लोसिस और फेफड़ों से जुड़ी बिमारियों से जूझ रही हैं. उन्हें सायन (मुंबई) के टीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. नवभारत टाइम्स को दिए हुए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “6 महीने पहले मुझे पता चला कि मैं टीबी से पीड़ित हैं. मैंने सलमान खान से मदद लेने की कोशिश की लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया. उम्मीद है मेरा ये वीडियो देखकर वो मेरी मदद करें. मैं गोवा में अपना कसीनो चला रही थी लेकिन अब तो मेरे पास चाय पीने तक के पैसे नहीं है.”

मदद के लिए आगे आए रवि किशन

पूजा डडवाल की बीमारी के बारे में पता चलने के बाद एक्टर रवि किशन ने अपने सहयोगियों द्वारा उनके लिए कुछ पैसे और फल भेजकर उनके अच्छे सेहत की लिए उन्हें विश किया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi