S M L

सलमान की याचिका पर अब 2 हफ्ते बाद होगी सुनवाई, वाल्मीकि समाज पर की थी टिप्पणी

पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने सलमान के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत राजस्थान समेत 6 राज्यों में चल रहे मुकदमों पर रोक लगा दी थी

Updated On: Jul 24, 2018 02:54 PM IST

Arbind Verma

0
सलमान की याचिका पर अब 2 हफ्ते बाद होगी सुनवाई, वाल्मीकि समाज पर की थी टिप्पणी

वाल्मीकि समाज पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में सलमान खान की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को होने वाली सुनवाई टल गई. दरअसल, सीजेआई दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली पीठ में राजस्थान सरकार ने मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए 2 हफ्ते का समय मांगा जिसके बाद पीठ ने मामले की सुनवाई 2 हफ्ते के लिए टाल दी है.

2 हफ्ते बाद होगी मामले की सुनवाई

सलमान खान की याचिका पर अब 2 हफ्ते बाद सुनवाई होगी. दरअसल, सलमान ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी और साथ ही ये भी मांग की थी कि सभी राज्य सरकारों की पुलिस को ये निर्देश दिया जाए कि उनके खिलाफ इस मामले से संबंधित कोभी भी शिकायत या एफआईआर दर्ज न की जाए. अब इस मामले में राजस्थान सरकार ने अपना जवाब दाखिल करने के लिए 2 हफ्ते का समय मांगा है.

6 राज्यों के मुकदमों पर लगाई थी रोक

आपको बता दें कि, पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने सलमान के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत राजस्थान समेत 6 राज्यों में चल रहे मुकदमों पर रोक लगा दी थी. सलमान पर आरोप है कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन के दौरान अपने एक डांस स्टेप के बारे में बताते हुए समुदाय विशेष के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi