S M L

‘रेस 3’ का थीम सॉन्ग 'अल्लाह दुहाई है' 3डी में हुआ लॉन्च!

‘रेस 3’ को दुनिया भर में 3डी और 2डी फॉरमेट में रिलीज किया जाएगा

Arbind Verma Updated On: Jun 01, 2018 06:20 PM IST

0
‘रेस 3’ का थीम सॉन्ग 'अल्लाह दुहाई है' 3डी में हुआ लॉन्च!

'हीरिए' और 'सेल्फिश' के बाद, रेस 3 के निर्माता अब फ्रेंचाइजी के थीम सॉन्ग 'अल्लाह दुहाई है' को 3डी में रिलीज कर दिया है. एक्शन थ्रिलर फिल्म रेस का थीम ट्रैक ‘अल्लाह दुहाई है’ अपनी पहली किस्त की रिलीज के वक्त से ही दर्शकों के बीच हिट रहा है. एक्शन फ्रेंचाइजी का ये गाना अपनी हुक लाइन और आकर्षित धुन के साथ जनता के जेहन में आज भी तरो ताजा है.

इस गाने में है पूरी स्टार कास्ट शामिल

इस फिल्म की परंपरा को ध्यान में रखें तो, अब तक दोनों फिल्मों में शीर्षक ट्रैक को सभी स्टार कलाकारों के साथ फिल्माया गया है और इस बार भी, थीम सॉन्ग में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेजी शाह और बॉबी देओल समेत फिल्म की पूरी कास्ट शामिल है. लेकिन इस बार, निर्माताओं ने मुंबई में लॉन्च इवेंट के दौरान इसमे कुछ अलग से पंच जोड़ने का फैसला किया है. सलमान खान ने भी इस गाने के लॉन्च होने पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि, 'इंतजार खत्म! आप सभी को #AllahDuhai'.

फिल्म के निर्माता थे काफी एक्साइटेड

फिल्म के निर्माता 3डी में सॉन्ग दिखाने के लिए बहुत एक्साइटेड थे, और इसलिए एक कार्यक्रम में बड़ी स्क्रीन पर सॉन्ग लॉन्च करने की योजना बनाई गई. निर्देशक रेमो डिसूजा इससे पहले 3डी डांस फिल्म में काम कर चुके हैं और अब अपनी पहली 3डी एक्शन फिल्म के लिए तैयार है. रेमो ने कहा, ‘हम दर्शकों को कुछ खास अनुभव करवाना चाहते थे इसिलए हमने इस गाने को 3डी में लॉन्च करने का फैसला किया है. ये अपनी ही तरह का अनोखा इवेंट होगा और हम इसके लिए खासे उत्साहित हैं.’ ‘रेस 3’ को दुनिया भर में 3डी और 2डी फॉरमेट में रिलीज किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi