S M L

‘रेस 3’ का आया धमाकेदार एक्शन ट्रेलर, सलमान ने बताया 'नेक्स्ट लेवल का एक्शन'

ये हमारा चैलेंज है भाईजी...हमारा परिवार न कभी टूटता है और न ही कभी बंटवारा होता है

Updated On: Jun 15, 2018 08:02 AM IST

Arbind Verma

0
‘रेस 3’ का आया धमाकेदार एक्शन ट्रेलर, सलमान ने बताया 'नेक्स्ट लेवल का एक्शन'

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ 16 जून यानि कि महज एक दिन के बाद रिलीज होने वाली है लेकिन इस फिल्म का क्रेज लगातार बना हुआ है. फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से हो रहा है. ऐसे में सलमान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का एक और एक्शन भरा ट्रेलर शेयर किया है.

रेस 3’ का आ गया एक्शन ट्रेलर

सलमान खान और ढेर सारे दिग्गज सितारों से सजी फिल्म ‘रेस 3’ का एक और ट्रेलर जारी किया गया है, जो कि एक्शन से भरपूर है. इस ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग से शुरू होती है. वो कहते हैं, ‘ये हमारा चैलेंज है भाईजी...हमारा परिवार न कभी टूटता है और न ही कभी बंटवारा होता है.’ जिसके बाद शुरू होता है एक्शन के डबल डोज वाले दमदार सीन्स जो कि ट्रेलर के आखिर तक आपको देखने को मिलेंगे. सलमान ने इस एक्शन ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘नेक्स्ट लेवल का एक्शन, नेक्स्ट लेवल का थ्रिल तो नेक्स्ट लेवल का ट्रेलर तो बनता है.’

16 जून को रिलीज हो रही है फिल्म

सलमान खान की ये फिल्म 16 जून यानि कि बस एक दिन का और इंतजार और फिर सिनेमाघरों में भीड़ लगनी शुरू हो जाएगी. वैसे ही इस फिल्म का इतना प्रमोशन हो चुका है कि लोगों की उत्सुकता इस फिल्म को लेकर बढ़ गई है. अब जब फिल्म रिलीज होगी उस वक्त देखा जाएगा कि असल मायनों में ये कितना बड़ा धमाका थियेटर्स पर कर पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi