S M L

सलमान खान ने किया ट्वीट, “मुझे लड़की मिल गई”, ये है इसकी असली वजह

सलमान खान ने मंगलवार की दोपहर को एक ट्वीट करके कहा है कि उन्हें लड़की मिल गई है

Updated On: Feb 06, 2018 03:11 PM IST

Akash Jaiswal

0
सलमान खान ने किया ट्वीट, “मुझे लड़की मिल गई”, ये है इसकी असली वजह

सलमान खान अक्सर अपने कमेंट्स और विवादों के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार सलमान द्वारा ट्विटर पर जारी किए गए एक नए कमेंट ने लोगों को असमंजस में डाल दिया है. दरअसल, सलमान ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट करके कहा, “मुझे लड़की मिल गई है.” सलमान के इस ट्वीट को लेकर लोग अब उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं.

यूजर्स ने किया ट्रोल

सलमान ने इस ट्वीट को लेकर कोई अन्य जानकारी नहीं दी है. इसी के चलते अब यूजर्स अपनी-अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं. किसी ने उन्हें शादी करने की सलाह दी तो किसी ने बधाई. लोगों ने ये भी पूछा कि अगर ये किसी फिल्म के लिए है तो वो कौनसी सी फिल्म है और उस लड़की का नाम क्या है? आइए इन ट्वीट्स पर डालें एक नजर.

क्या है सलमान के इस ट्वीट के पीछे का सच?

अपने इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर लोगों को कुछ समय तक कंफ्यूज करने के बाद सलमान ने दूसरा ट्वीट करके कहा, "चिंता की कोई बात नहीं है. आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म के लिए लड़की मिल गई है. वरीना. खुश हो जाइए." दरअसल, सलमान आयुष शर्मा के डेब्यू फिल्म की बात कर रहे थे. इसके लिए सलमान अब वरीना हुसैन नामकी इस नई एक्ट्रेस को लॉन्च करने जा रहे हैं.

‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं सलमान

आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों रेमो डिसूजा की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के काम में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सालेम के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के बाद सलमान अली अब्बास जफर के साथ फिल्म ‘भारत’ पर काम शुरू करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi