S M L

एक्टिंग के बाद अब सलमान खान ने शुरू किया ये नया करियर

फिल्म ‘रेस 3’ से सलमान खान इस बिजनेस की भी नई शुरुआत करने जा रहे हैं

Akash Jaiswal Updated On: May 21, 2018 05:11 PM IST

0
एक्टिंग के बाद अब सलमान खान ने शुरू किया ये नया करियर

बॉलीवुड में सलमान खान का दर्जा एक सेलेब्रिटी और स्टार से भी बढ़कर है. सलमान भी अब अपने करियर ग्रोथ पर फोकस करते हुए खुद को एक्टिंग तक सीमित न रखकर फिल्म प्रोडक्शन और उसके डिस्ट्रीब्यूशन में भी वेंचर करने जा रहे हैं. वैसे तो सलमान ने फिल्म प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू कर दिया लेकिन अब फिल्म ‘रेस 3’ से वो फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर के तौर पर भी अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं.

फिल्म ‘रेस 3’ को रमेश तोरानी और सलमान अपनी प्रोडक्शन बैनर ‘सलमान खान फिल्म्स’ के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म की डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए दो पॉपुलर डिस्ट्रीब्यूटर्स आगे आए लेकिन सलमान ने ये डील खुद ही फाइनल कर ली और इसके डिस्ट्रीब्यूशन का काम अपने हाथ में ले लिया. इस फिल्म की डिस्ट्रीब्यूशन का काम करने में सलमान के पिता सलीम खान उन्हें गाइड कर रहे हैं.

आपको बता दें कि फिल्म ‘रेस 3’ इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है. दर्शकों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर को इंटरनेट पर अब तक 2 करोड़ लोग देख चुके हैं.

इस फिल्म में सलमान खान के साथ ही जैकलीन फर्नांडीज, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम ने काम किया है. फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है. ये फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi