S M L

सलमान की रिहाई पर लोगों ने उठाया सवाल, बहन अर्पिता ने दिया मुहंतोड़ जवाब

सलमान खान को सजा सुनाने वाले जज का तबादला कर दिया गया जिसको लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल खड़े किए

Updated On: Apr 09, 2018 04:59 PM IST

Akash Jaiswal

0
सलमान की रिहाई पर लोगों ने उठाया सवाल, बहन अर्पिता ने दिया मुहंतोड़ जवाब
Loading...

सलमान खान को 1998 के काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेशंस कोर्ट द्वारा 5 अप्रैल को 5 साल की सजा एवं 10 हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाने के दो दिनों के बाद उन्हें एक महीने के लिए बेल पर छोड़ दिया गया. इस केस की सुनवाई अब 7 मई को होनी है.

सलमान खान को सजा सुनाने वाले जोधपुर सेशंस कोर्ट जज रविंद्र कुमार जोशी का तबादला कर दिया गया जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने कई सवाल उठाए. सोमवार को अर्पिता ने सलमान की रिहाई की खुशी में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि उनके भाई ही उनकी ताकत, कमजोरी, सुख-दुख और उनकी दुनिया हैं. उन्होंने भगवान से कामना करते हुए लिखा कि उनके जिंदगी से सभी नकारात्मकता दूर हो जाए और वो और भी ज्यादा तरक्की करें.

My Strength , My Weakness , My Pride , My Joy , My Life , My World. Gods Child. God bless all the people that can’t handle you or your success, I wish only positivity & happiness for you may all the jealousy & negativity fade away. I pray you shine even brighter than u are & blind everyone with your success & good deeds. Love you Bhai

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

सलमान के इस पोस्ट पर एक यूजर ने जोधपुर सेशंस कोर्ट जज रविंद्र कुमार जोशी के ताबदले की बात कहते हुए कहा कि इस तरह से किसी का ट्रांसफर करवाना बिलकुल भी ठीक नहीं है.

इसपर अर्पिता बेहद नाराज हो गईं. उन्होंने उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, “उनके फैसला सुनाने के पहले ही कोर्ट ने उनके ट्रांसफर को सुनिश्चित कर लिया था और अब उन्हें ऊपर के पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है. अब?" इसके बाद अर्पिता ने कहा, “बेल पाना सभी का हक है.”

salman arpita trolled

 

सलमान के जेल जाने से लेकर उनकी रिहाई तक सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स देखने को मिले होंगे. इसके बाद आज अर्पिता ने इन्हें कड़ा जवाब दिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi