S M L

भंसाली के 'Mouth Piece' बने सलमान ने दीपिका के सामने क्यों दोहराया 'पद्मावती' और 'अलाउद्दीन' का नाम ?

बिग बॉस के सेट पर सलमान ने 'पद्मावती' और 'अलाउद्दीन खिलजी' को लेकर मच रहे हंगामे को शांत करने की कोशिश की

Updated On: Nov 20, 2017 12:26 PM IST

Rajni Ashish

0
भंसाली के 'Mouth Piece' बने सलमान ने दीपिका के सामने क्यों दोहराया 'पद्मावती' और 'अलाउद्दीन' का नाम ?

जहां एक तरफ पूरे देश में संजय लीला भंसाली की दीपिका, शाहिद और रणवीर सिंह स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हंगामा हो रहा है. वहीं कल कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में एक बार फिर से सलमान खान ने संजय लीला भंसाली का समर्थन करते हुए ना सिर्फ 'पद्मावती' का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म को प्रमोट किया बल्कि फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर सफाई देते हुए उसे शांत करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए.

दीपिका ने विवादित 'घूमर' सॉन्ग के साथ ली बिग बॉस हाउस में एंट्री फिल्म 'पद्मावती' के 'घूमर' सॉन्ग में दीपिका के डांस को लेकर भी खूब बवाल हुआ पड़ा है. वहीं दीपिका ने बिग बॉस के मंच पर 'घूमर' गाने पर डांस करते हुए इंट्री ली. सलमान ने उनका स्‍वागत किया और सवालों का सिलसिला शुरू किया. उन्‍होंने दीपिका से कहा कि, आपको संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर में से किसके साथ डेट करना है, किसके साथ शादी करनी है और किसे 'किल' करना है? दीपिका ने जवाब देते हुए कहा, वो भंसाली संग शादी करना चाहेंगी, रणवीर को डेट करना चाहेंगी और शा‍हिद को किल करेंगी क्‍योंकि वो पहले से शादीशुदा हैं.

सलमान ने बार बार दोहराया पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच साथ में कोई सीन नहीं है

जैसा कि आपको पता है कि 'पद्मावती' को लेकर मुख्य रूप से विवाद इसलिए उठा हुआ है क्योंकि ये कहा जा रहा है कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच एक ड्रीम सीक्वेंस फिल्माया गया है. हालाँकि इसके पहले भी संजय लीला भंसाली ने ये क्लियर कर दिया है कि ऐसा कोई सीन नहीं है. लेकिन फिर भी विवाद थमा नहीं. अब जब दीपिका बिग बॉस के मंच पर पहुंची तो सलमान ने दीपिका से कहा कि वो रणवीर के साथ लगातार तीसरी फिल्‍म कर रही हैं. लेकिन दीपिका ने सफाई देते हुए कहा कि इस फिल्‍म में रणवीर उनके साथ हैं भी और नहीं भी. दीपिका ने कहा कि इस फिल्‍म में रणवीर और उनके बीच एक भी सीन साथ में नहीं है. रणवीर फिल्‍म में मौजूद हैं लेकिन वो और दीपिका कहीं भी एक फ्रेम में नहीं हैं. यही बात सलमान भी बार-बार दोहराते दिखे कि पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच साथ में कोई सीन नहीं हैं. आप नीचे वीडियोज में पूरी कहानी देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi