S M L

Revealed: सलमान खान की नई पेशकश, डायरेक्टर्स और राइटर्स को देंगे ये सुनहरा मौका

 डायरेक्टर्स और राइटर्स के लिए नई सौगात लेकर आ रहे हैं सलमान खान

Updated On: Dec 22, 2017 02:22 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: सलमान खान की नई पेशकश, डायरेक्टर्स और राइटर्स को देंगे ये सुनहरा मौका

सलमान खान अपनी प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स के जरिए अब टेलीविजन बिजनेस में कदम रखने की तैयारी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी के साथ सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस में डायरेक्टर्स और स्क्रिप्ट राइटर्स के लिए रोजगार के द्वार खोल दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, सलमान चाहते हैं कि किसी भी डायरेक्टर या स्क्रिप्ट राइटर के पास अगर यूनिक कंटेंट आईडिया है तो वो उसे उनके बांद्रा ऑफिस के बाहर ड्राप कर सकते हैं. इसके बाद सलमान और उनकी टीम उस आईडिया पर अंतिम निर्णय लेगी.

इसलिए सलमान अपने ऑफिस के बाहर ड्राप बॉक्स भी लगाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले बताया गया कि सलमान काफी समय से टीवी से जुड़े हैं. इसलिए वो टेलीविजन और उससे जुड़े अन्य प्रकार के मीडिया के महत्त्व को समझते हैं. इस मुहिम के जरिए वो रोजगार भी बढ़ाना चाहते हैं.

इस खबर की पुष्टि करते हुए सलमान ने मिड-डे से कहा, “हम इस पर काफी एक्टिव हैं और काम कर रहे हैं. इंडस्ट्री में कई सारे टैलेंटेड लोग हैं लेकिन सभी को फिल्मों में काम मिल पाना मुमकिन नहीं होता. भले ही उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिल भी जाए तब भी उनका रोल उतना महत्त्वपूर्ण नहीं होता था. इसलिए हमने टेलीविजन प्रोडक्शन फर्म की शुरुआत की. हम ऐसे लोगों को मौका देकर उनके लिए रोजगार बढ़ाना चाहते हैं.”

सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ अली अब्बास जाफर की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आएंगे. ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi