S M L

सलमान पर फिर चढ़ा लॉन्चिंग का भूत-इस 'हीरो' को दोबारा करेंगे लॉन्च

बताया जा रहा है कि इस हीरो के साथ सलमान कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं

Updated On: Jan 13, 2018 10:49 AM IST

Akash Jaiswal

0
सलमान पर फिर चढ़ा लॉन्चिंग का भूत-इस 'हीरो' को दोबारा करेंगे लॉन्च

सलमान खान ने कई सारे न्यू कमर्स को बॉलीवुड में उनका फर्स्ट ब्रेक दिलाया है.  बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेर रही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को भी सलमान ने ही बॉलीवुड में काम दिलाया. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान जल्द ही कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ को भी बॉलीवुड में कदम रखने में मदद करेंगे.

पिछले कई समय से कैटरीना सलमान से उनकी बहन को बॉलीवुड में काम दिलाने की सिफारिश कर थी. लगता है अब वो समय आ गया है जब इसाबेल भी बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा पाएंगी. डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि सलमान इसाबेल को एक फिल्म में सूरज पंचोली के साथ लॉन्च करने वाले हैं. हालांकि इस फिल्म को खुद सलमान प्रोड्यूस नहीं करेंगे.

Thinking about going short ✂✂✂

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

जानकारी के मुताबिक, टी सीरीज के भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं जिसमें इसाबेल नजर आएंगी. गौरतलब है कि अपनी पहली फिल्म ‘हीरो’ में सूरज पंचोली दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रहे. उस फिल्म को खुद सलमान ने ही प्रोड्यूस किया था. लेकिन अब भूषण कुमार की इस फिल्म के साथ सलमान सूरज को बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने का एक और मौका दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सूरज और इसाबेल के करियर को लेकर सलमान चिंतित हैं. ऐसे में जब सलमान किसी प्रोड्यूसर से सिफारिश करेंगे तो उन्हें ना कहने का सवाल ही नहीं उठता. इस प्रोजेक्ट के लिए भूषण फौरन तैयार हो गए.

बताया गया कि इस फिल्म को रेमो डीसूजा के असिस्टेंट स्टैनली डिकोस्टा डायरेक्ट करेंगे और करीब 6 महीने बाद इसकी शूटिंग का काम शुरू किया जाएगा.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi