S M L

Confirmed: सलमान ने उठाया जीजा को लॉन्च करने का जिम्मा, फिल्म का किया ऐलान

सलमान खान एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म में आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं  

Updated On: Oct 09, 2017 12:41 PM IST

Akash Jaiswal

0
Confirmed: सलमान ने उठाया जीजा को लॉन्च करने का जिम्मा, फिल्म का किया ऐलान

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. मीडिया में भी उनके डेब्यू को लेकर कई रिपोर्ट्स पढ़ने को मिली लेकिन पक्के तौर पर कुछ भी कहा नहीं गया था.

सूत्रों की मानें तो आयुष शर्मा सलमान खान फिल्म्स के साथ अपने करियर की शुरुआत करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मिनावाला कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ अभिराज बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर शुरुआत करने जा रहे हैं. वो पहले अली अब्बास जाफर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि सलमान और अभिराज की मुलाकात फिल्म ‘सुल्तान’ के सेट पर हुई थी.

salman khan with aayush sharma 1

ये भी बताया गया कि आयुष पिछले तीन साल से इस प्रोजेक्ट के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘सुल्तान’ और ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के समय आयुष सेट पर टीम के साथ इन फिल्मों पर काम कर चुके हैं.

सलमान चाहते थे कि वो इस प्रोजेक्ट की शुरुआत तभी ही करें जब आयुष पूरी तरह से तैयार हों. अब आयुष इस फिल्म के लिए वर्कशॉप्स अटेंड कर रहे हैं. वैसे तो इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं की गई है लेकिन दोनों ही लीड एक्टर्स को शूटिंग से पहले वर्कशॉप्स द्वारा ट्रेनिंग दी जाएगी.

फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू की जाएगी. ये फिल्म गुजरात की एक प्रेम कहानी पर आधारित है. इस बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, “हां हम आयुष की डेब्यू फिल्म का निर्माण कर रहे हैं . फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी और इसे हम 2018 में ही रिलीज करेंगे.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi