S M L

बॉबी देओल पर इस कदर मेहरबान हुए सलमान, अब ‘किक 2’ में कर सकते हैं कास्ट

सलमान खान ने अब बॉबी देओल के फिल्मी करियर को एक बार फिर ट्रैक पर लाने का जिम्मा उठा लिया है

Updated On: Mar 26, 2018 03:15 PM IST

Akash Jaiswal

0
बॉबी देओल पर इस कदर मेहरबान हुए सलमान, अब ‘किक 2’ में कर सकते हैं कास्ट

सलमान खान जिसपर भी मेहरबान हो जाते हैं उसके करियर को बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए हर कोशिश करते हैं. सलमान इन दिनों एक्टर बॉबी देओल को काफी हद तक उनके फिल्मी करियर को एक बार फिर से संवारने में मदद कर रहे हैं. अपनी फिल्म ‘रेस 3’ में कास्ट करने के बाद अब सलमान उन्हें अपनी आनेवाली फिल्म ‘किक 2’ में भी कास्ट कर सकते हैं.

बॉबी के टैलेंट को देखते हुए सलमान ने उन्हें अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘बीइंग टैलेंट’ में शामिल कर लिया है.

salman khan yamla pagla dewana

मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि सलमान ने फिल्म ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ के लिए एक स्पेशल सॉन्ग शूट किया. ये सब उन्होंने केवल बॉबी देओल और उनके पिता धर्मेन्द्र की खातिर किया. सलमान का मानना है कि बॉबी काफी टैलेंटेड हैं लेकिन उनकी लास्ट फिल्म में वो अनलकी रह गए. इसलिए अब वो खुद उन्हें फिल्में साइन करने के डिसिशन पर गाइड कर रहे हैं.

इसी के साथ ये भी बताया गया कि सलमान ने फिल्म ‘किक 2’ के मेकर्स से सिफारिश की है कि उनकी इस फिल्म में बॉबी को कास्ट किया जाए. फिलहाल ये फिल्म अभी लिखी जा रही है. सलमान ने साजिद नाडियाडवाला से सिफारिश की है कि फिल्म में बॉबी के लिए एक रोल तैयार किया जाए.

ये भी कहा गया कि हो सकता है कि सलमान बॉबी को अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ में भी जगह दे सकते हैं. मेकर्स इस चीज पर भी काम कर रहे हैं कि फिल्म में बॉबी के लिए भी कोई जगह रखी जाए.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi