S M L

Promo : सलमान ने बताया कैसे खेल सकते हैं घर बैठे 'दस का दम'?

नए टीजर में सलमान ने बताया है कि घर बैठे दर्शक ऐप के जरिए भी दस का दम शो में हिस्सा ले सकते हैं.

Rajni Ashish Updated On: Mar 18, 2018 08:25 PM IST

0
Promo :  सलमान ने बताया कैसे खेल सकते हैं घर बैठे 'दस का दम'?

हमने आपको बताया था कि सलमान खान बहुत जल्द सोनी टीवी पर पॉपुलर शो ' दस का दम' लेकर लम्बे वक्त के बाद लौट रहे हैं. अब सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने इस शो का नया टीजर भी पोस्ट किया है. इस टीजर में सलमान खान दर्शकों को ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि वो लोग कैसे दबंग खान के साथ घर बैठे 'दस का दम' खेल सकते हैं.

आपको बता दें कि शो के नए टीजर में सलमान दर्शकों को Sony Liv app को डाउनलोड करने की बात कह रहे हैं. सलमान कह रह हैं, 'जब हर चीज के लिए एेप है तो आपके और मेरे बीच में क्यों गैप है?'नए टीजर में सलमान ने बताया है कि घर बैठे दर्शक ऐप के जरिए भी 'दस का दम' शो में हिस्सा ले सकते हैं.

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद, दर्शकों को उनकी जिंदगी से जुड़े अलग अलग तरह के कई सवाल पूछे जाएंगे.खास बात ये है कि ये सभी सवाल खेलने वाले के शख्सियत के हिसाब से पूछे जाएंगे. इन सवालों को 40 लेवल्स के आधार पर बांटा जाएगा. हर लेवल के साथ खेलने वाले को अधिक अंक प्राप्त होंगे, ताकि शानदार इनाम जीतने के साथ-साथ गेम शो के एक और लेवल ऊपर पहुंचने का उसे मौका मिल सके. इस ऐप में हर लेवल पर 'कितने प्रतिशत भारतीय सेगमेंट' में देश के बारे में दिलचस्प सवाल पूछे जाएंगे. इस ऐप में मौजूद लीडरबोर्ड के माध्यम से यूजर्स को उनकी रैंकिंग का इक्वल टाइम यानी उसी वक्त के हिसाब से अपडेट मिलता रहेगा. इस ऐप के जरिए हिस्सा लेने वालों को सलमान के साथ फन वीडियो मैसेज बनाने का भी मौका मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi