S M L

Teachers Day 2018 : सलमान खान की टीचर ने खोले उनके स्कूल टाइम के लव - लाइफ सीक्रेट्स

Teachers' Day के मौके पर सलमान खान की टीचर ने खोले उनके स्कूल टाइम के लव - लाइफ सीक्रेट्स. जहां उन्होंने बताया की सलमान स्कूल के दिनों में अपनी पढाई के साथ-साथ स्कूल में सभी के साथ कैसे रहते थे

Updated On: Sep 05, 2018 12:50 PM IST

Ankur Tripathi

0
Teachers Day 2018 : सलमान खान की टीचर ने खोले उनके स्कूल टाइम के लव - लाइफ सीक्रेट्स

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपने नए शो 'बिग बॉस' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में आज टीचर्स डे के दिन सलमान खान को लेकर उनकी एक टीचर ने बताया है कि वो बचपन में कैसे स्टूडेंट थे और वो पढाई में कैसे थे.

टीचर्स डे के अवसर पर नवभारत टाइम्स की हुई सलमान खान की टीचर से खास बातचीत में टीचर ने सलमान के कई सीक्रेट्स को उजागर किया है. जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो सलमान की टीचर ने बताया कि वो स्टूडेंट् की तौर पर बड़े ही प्यारे बच्चे थे. उनके साथ कोई भी घुल-मिल जाता था. सलमान में बचपन से ही कुछ ऐसा था की उन्हें सब बहुत पसंद करते थे.

[ यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण फिर करेंगी विन डीजल के साथ हॉलीवुड फिल्म, इस फिल्म में आएंगी नजर ] 

एक स्टूडेंट के तौर पर उनमें बहुत सारी एनर्जी थी. उनके स्कूल के बगल में ही गर्ल्स कान्वेंट स्कूल था लेकिन वो किसी को नजर उठाकर नहीं देखते थे. वह अपनी बाइक से सीधे स्कूल आते थे और इधर-उधर कभी नहीं देखते थे. सलमान खान का यह अंदाज बेहद खास है. जिस वजह से दुनिया उनकी दीवानी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi