विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

‘पद्मावती’ के समर्थन में उतरे सलमान खान, कुछ ऐसे किया फिल्म को सपोर्ट, देखें वीडियो

सलमान ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा है कि, बिना फिल्म देखे कैसे कोई फैसला ले सकते हैं

Rajni Ashish Updated On: Nov 14, 2017 08:21 AM IST

0
‘पद्मावती’ के समर्थन में उतरे सलमान खान, कुछ ऐसे किया फिल्म को सपोर्ट, देखें वीडियो

जहां हर तरफ संजय लीला भंसाली की दीपिका, शाहिद और रणवीर स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पद्मावती' के कंटेंट को लेकर विवाद उठा हुआ है. वहीं अब इस फिल्म के सपोर्ट में बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान उतर आए हैं. हमारे सहयोगी चैनल सलमान ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में सलमान ने पद्मावती और संजय लीला भंसाली को अपना पूरा समर्थन देते हुए कई बात कही हैं. सलमान ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'बिना फिल्म देखे कोई कैसे किसी निष्कर्ष पर आ सकता है. संजय लीला भंसाली कभी गलत फिल्में नहीं बनाते. उनकी फिल्मों में कभी भी कुछ भी गलत नहीं दिखाया जाता. सब कुछ अच्छा और शानदार होता है. सेंसर बोर्ड को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए. बिना फिल्म देखे किसी को कोई फैसला करने का अध‍िकार नहीं है.

आप यहां नीचे सलमान खान का वीडियो देख सकते हैं

IFTDA के लोग आए समर्थन में

बता दें कि सलमान ही नहीं, बाकी फिल्म इंडस्ट्री भी निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ आ गई है. डायरेक्टर्स एसोसिएशन सहित 5 फिल्म संगठन ने मिलकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से फिल्म रिलीज के मामले में दखल की अपील की है.

डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोध के खिलाफ 16 नवंबर को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने का फैसला लिया है. इस दौरान मुंबई में शाम 4 बजे से 4:15 के बीच कहीं भी शूटिंग नहीं होगी. IFTDA के पदाधिकारियों ने फिल्म के खिलाफ उठे विवाद के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया है.

क्यों हो रहा है बवाल ?

फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में और शाहिद कपूर राजा महारावल रतन सिंह के रोल में दिखने वाले हैं. विरोध कर रहे लोगों के मुताबिक, फिल्म में एक ड्रीम सीक्वेंस में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कुछ इंटीमेट सीन फिल्माए गए है और इसी सीन का विरोध किया जा रहा है. यहां तक कि इस फिल्म में इतिहास के साथ भी छेड़छाड़ करने के भी आरोप लग रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi