S M L

अरबाज के आईपीएल सट्टेबाजी केस के चलते परेशान हैं सलमान, दिया ये स्टेटमेंट

सलमान खान ने आईपीएल बेटिंग केस में फंसे अपने भाई अरबाज खान के इस मामले को लेकर बयान दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 03, 2018 03:52 PM IST

0
अरबाज के आईपीएल सट्टेबाजी केस के चलते परेशान हैं सलमान, दिया ये स्टेटमेंट

अरबाज खान को ठाणे क्राइम ब्रांच ने आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में समन जारी करके हाल ही में कड़ी पूछताछ की. इस केस के सामने आने से अरबाज का पूरा परिवार हैरान रह गया. इस वजह से परिवार के सदस्यों को भी परेशानी झेलनी पड़ी. अब अरबाज के भाई सलमान खान ने भी इस विषय पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि इस केस के चलते उन्हें भी अपने रोजमर्रा की जिंदगी में काफी टेंशन से गुजरना पड़ा.

सलमान ने बताया कि मन में कई तरह की टेंशन होने के बावजूद भी उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपने काम पर अपना फोकस रखा. फिल्मफेयर को दिए हुए स्टेटमेंट में सलमान ने कहा, “मैंने सीख लिया है कि आप चीजों को हल्के में नहीं ले सकते हैं. आप को ऊपर रहने के लिए लड़ने की जरूरत है. अपने आसपास मौजूद परेशानियों से जूझने के लिए आपको लड़ने की जरूरत है. ये सिर्फ मेरे साथ नहीं बल्कि हर एक्टर के साथ होता है. आप किसी तरह की परेशानी में हैं लेकिन काम के वक्त आपको अपना मन शांत रखकर फिल्मों को प्रमोट करना है, अपनी हेरोइनेस के लिए रोमांस करना है. अगर आप टीवी पर हैं तो आपको हंसना होगा हंसी-मजाक करना होगा. लोगों को लगता है कि इसको तो कुछ फर्क नहीं पड़ता. लेकिन लोग ये नहीं समझते कि ये हमारा काम है. आप चाहे जितना भी परेशान हों आपको अपना काम ठीक से करना है."

इसके बाद सलमान ने अरबाज का उदाहरण पेश करते हुए कहा, “अब अरबाज खान का मामला ही ले लीजिए. जब उन्हें आईपीएल बेटिंग केस में समन जारी किया गया था. उस समय मुझे ‘रेस 3’ का प्रेस कांफ्रेंस अटेंड करना था. आप लोगों को ये नहीं दिखा सकते हैं कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं. लोगों ने आपको टीवी और सोशल मीडिया पर देखने के लिए अपना समय निकाला है और वो वहां एन्जॉय करने के लिए आए हैं नाकि आपको इस तरह से तनाव में देखने के लिए. ये एक ऐसा संघर्ष है जिससे हर किसी को गुजरना है. आप दुखी होंगे लेकिन आप इसे सभी के सामने दिखा नहीं सकता है. ये चीज आपके खिलाफ भी जा सकती है क्योंकि आपके वकील और कुछ न्यायधीश को ये लगेगा कि इसका फैसला आनेवाला है और ये हंस रहा है और मजाक कर रहा है. लेकिन ये मेरा काम है. मुझे ये करना होगा और वो भी इस बात से बेफिक्र रहकर कि मैं, मेरे माता-पिता, मेरा परिवार किस दौर से गुजर रहा है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi