S M L

भारत के बाद चीन में सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ मचाएगी धमाल

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ अब चीन में रिलीज होने जा रही है

Updated On: Jan 22, 2018 01:25 PM IST

Akash Jaiswal

0
भारत के बाद चीन में सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ मचाएगी धमाल
Loading...

सलमान खान की 2015 की रिलीज ‘बजरंगी भाईजान’ को भारत में ढेर सारा प्यार मिला. अब भारत में सफलता पाने के बाद ये फिल्म चीन में रिलीज होने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के डब्ड वर्जन को जल्द ही चीन में ‘लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल’ के नाम से रिलीज किया जाएगा.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि सलमान खान अब चीन में डेब्यू करने जा रहे हैं. ‘बजरंगी भाईजान’ को चाइनीज भाषा में डब करके 2 मार्च को रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म वहां 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी. ये है चाइनीज मार्किट के लिए फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर.”

‪Salman Khan debuts in China... Eros International in association with China’s E Stars Films Ltd to release #BajrangiBhaijaan in China on 2 March 2018... Dubbed in Chinese... Will open across 8000+ screens there... Official poster for the Chinese market:‬

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

अब सलमान की इस फिल्म को चीन में रिलीज किए जाने के साथ ये कयास लगाया जा रहा है कि क्या ये फिल्म आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की चाइनीज मार्किट में हुए कलेक्शन को ओवर टेक कर पाएगी?

आपको बता दें कि आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में ओपनिंग वीकेंड में 127 करोड़ की बंपर कमाई की. ऐसे में अब सलमान की इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं.

आपको बता दें कि ‘बजरंगी भाईजान’ ने भारत में 320.34 करोड़ की लाइफटाइम कलेक्शन की.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi