S M L

Buzz: ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने पर बोले सलमान खान, कहा ''मैं नहीं चाहता था ये फिल्म ईद पर रिलीज हो', पढ़ें

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी.

Updated On: Mar 21, 2019 01:48 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने पर बोले सलमान खान, कहा ''मैं नहीं चाहता था ये फिल्म ईद पर रिलीज हो', पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनकी फिल्मों के जादू को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म रिलीज को तैयार फिल्म 'नोटबुक' के प्रमोशन व्यस्त हैं. हाल ही में सलमान खान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान 2017 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के फ्लॉप होने को लेकर बात की है. सलमान खान की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉलीवुड पर कुछ खास बिजनेस नहीं किया है. जिसे लेकर सलमान खान ने अब अपनी चुप्पी को तोड़ा है.

salman-khan_640x480_61498294239

सलमान खान ने हाल ही में पिंकविला से खास मुलाकात की, इस दौरान सलमान खान से पुछा गया कि आप के पास कई साल का एक्टिंग और प्रड्यूसर होने का अनुभव है, लेकिन फिर भी आपकी पिछली कुछ फिल्में अच्छी चली नहीं. सलमान खान ने कहा '' हम यहां ट्यूबलाइट की बात करते हैं. मैंने कहा था ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी तो दिक्कत होगी, जहां लोग चिल करने जाएंगे, हंसने - खेलने जाएंगे मुझे पता था ये फिल्म ईद के लिए नहीं थी. लेकिन इसे इसी दिन रिलीज किया जाए मेकर्स की जिद थी की अगर हमें डेट मिली है तो उसे उस दिन रिलीज नहीं करना चाहिए , मैंने लोगों को ये तक कहा कि ईद डेट है लेकिन ये फिल्म ईद पर नहीं आना चाहिए ये डेट छोड़ो आगे चलो. उस वक्त मुझे ही पीछे हट जाना चाहिए था , जब लोग आए निकल कर तो वो जश्न मनाने गए थे लेकिन सब रोते हुए बाहर आए.

[ यह भी पढ़ें : De De Pyar De: इस खास दिन रिलीज किया जाएगा अजय देवगन की इस फिल्म का ट्रेलर - ]

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी. सलमान खान ने आगे बताया कि अगर ये फिल्म ईद पर रिलीज नहीं होती तो खूब हिट होती. क्योंकि आज जब वही लोग फिल्म को टीवी या इंटरनेट पर देखते हैं तो उन्हें ये फिल्म बहुत पसंद आती है. सलमान खान अब अपनी फिल्म 'नोटबुक' से दो नए चेहरे बॉलीवुड को देने जा रहे हैं. सलमान खान अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘नोटबुक' से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को लॉन्च कर रहे हैं . नितिन कक्कर के निर्देशन में बनी ये फिल्म ‘नोटबुक’ 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi