विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Bigg Boss Video: सलमान खान ने क्यों दी प्रियांक को ऐसी धमकी कि निकल पड़े उनके आंसू?

'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने लगायी प्रियांक की क्लास, कहा 'तुमने वापस आकर गन्दगी फैलायी है'

Rajni Ashish Updated On: Oct 30, 2017 08:59 AM IST

0
Bigg Boss Video: सलमान खान ने क्यों दी प्रियांक को ऐसी धमकी कि निकल पड़े उनके आंसू?

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस में हर दिन कोई ना कोई नै नौटंकी होती हुई दिखाई देती है. जैसा कि आपको पता है कि कुछ दिनों पहले ही प्रियंक शर्मा को वापस बिग बॉस हाउस में एंट्री मिली है. बिग बॉस के शुरूआती एपिसोड्स में ही आकाश से मारपीट करने की वजह से सलमान खान ने प्रियांक को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. लेकिन अब कुछ दिनों पहले ही उन्हें वापस वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर लाया गया है. बिग बॉस ने प्रियांक को घर में एंट्री के पहले साफ़ शब्दों में कहा था कि वो बिग बॉस हाउस में वापसी तो कर रहे हैं लेकिन वो इस बात का सख्त ध्यान रखें कि वो घर के किसी भी सदस्य से बाहरी दुनिया की कोई बात नहीं करेंगे.

लेकिन प्रियांक ने बिग बॉस के आदेश को नजरअंदाज करते हुए अपनी हरकतों से सलमान खान को एक बार फिर से गुस्सा दिला दिया है. दरअसल प्रियांक ने अर्शी और सपना की लड़ाई में सपना का साथ देते हुए उन्हें अर्शी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक ऐसी बात बता दी जिसे लेकर सपना ने अर्शी पर कमेंट कर दिया. ये बात अर्शी को दुखी कर गई और वो रोने लगी. हुआ ये कि शुक्रवार के एपिसोड में सपना और अर्शी के बीच चल रही लड़ाई के बीच में प्रियांक ने सपना को कहा कि वो अर्शी के सामने 'गोवा और पुणे' चिल्लाये और प्रियांक की बात सुन सपना ने भी यही किया. प्रियांक ने सपना से कहा कि ' तुम अर्शी को बस गोवा-पुणे बोलकर चिढ़ाओ फिर देखो वो कैसे चुप हों जाएगी. अर्शी ने प्रियांक के पास जाकर पूछा भी कि उसने सपना को ऐसा क्या कह दिया है. इसपर प्रियांक ने अर्शी से कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता.

आप इन वीडियोज में देखिए पूरी कहानी

वैसे इसके अलावा भी प्रियांक और सपना ने अर्शी के पीठ पीछे उसके खिलाफ काफी बातें की हैं जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

सलमान हुए प्रियांक पर आग बबूला

अब आज वीकेंड के वार में सलमान खान का सामना एक बार फिर से प्रियांक शर्मा से होने जा रहा है. आज सलमान प्रियांक को उनकी हरकतों की वजह से आड़े हाथों लेंगे. उन्होंने प्रियांक को लास्ट वार्निंग दी है. साथ ही आज सलमान खान ने प्रियांक को यह भी कह डाला कि तुमने इस घर में आकर काफी गन्दगी फैलायी है. सलमान की इन बातों को सुनकर प्रियांक की आंखों से आंसू छलक जाएंगे और वो सभी के सामने रोने लगेंगे. आप यहां नीचे पूरा वीडियो देख सकते हैं.

सलमान बिग बॉस हाउस से किया था प्रियांक को बाहर

सलमान ने सेलीब्रिटी के तौर पर घर में एंट्री लेने वाले प्रियांक को इस घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. दरअसल विकास गुप्ता और आकाश डडलानी के बीच लड़ाई चल रही थी जिसमें अचानक से प्रियांक ने आकर आकाश से मारपीट शुरू कर दी.

जैसा कि आपको पता ही है कि बिग बॉस हाउस में में मारपीट अलाउड नहीं है. शुक्रवार को जब सलमान बिग बॉस के वीकेंड स्पेशल शो में आए तो पहले सबकी क्लास लगाई लेकिन आखिर में उन्होंने प्रियांक को बाहर जाने का फैसला सुना दिया.

आप आकाश, विकास और प्रियांक के मारपीट का वीडियो यहां नीचे देख सकते हैं

सलमान खान के फैसले वाले वीडियोज आप यहां नीचे देख सकते हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi