S M L

Shocking: सलमान खान-शिल्पा शेट्टी के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने जारी किया समन

अपने कमेंट्स के चलते बुरे फंसे सलमान खान और शिल्पा शेट्टी

Updated On: Jan 15, 2018 10:27 AM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: सलमान खान-शिल्पा शेट्टी के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने जारी किया समन

सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ राजस्थान की चुरू पुलिस ने समन जारी कर दिया है. इसके तहत उन्हें 22 जनवरी को पुलिस थाने में हाजिर रहना होगा.

जाति सूचक शब्दों का किया था उपयोग

आपको बता दें कि सलमान खान और शिल्पा शेट्टी पर आरोप है कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान नेशनल टेलीविजन पर जाति सूचक शब्दों का उपयोग किया था. उनके बयान से वाल्मीकि समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इसलिए वाल्मीकि समाज उनपर बेहद नाराज है.

सलमान खान-शिल्पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, इस कमेंट को लेकर मचा बवाल

वाल्मीकि समाज ने किया था एफआईआर

इस मामले को सख्ती से लेते हुए वाल्मीकि समाज के मेंबर्स ने राजस्थान के चुरू पुलिस स्टेशन में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था.

22 जनवरी को होना होगा पेश

अब इस मामले की करवाई कर रही पुलिस ने इन दोनों ही एक्टर्स के खिलाफ समन जारी करके इन्हें 22 जनवरी को जांच अधिकारी के सामने पेश होने को कहा है.

वाल्मीकि समाज ने किया था जमकर विरोध

सलमान और शिल्पा के कमेंट्स से गुस्साए वाल्मीकि समाज के मेंबर्स ने राजस्थान के अजमेर और जयपुर इलाके में जमकर प्रदर्शन किया था. यहां इन दोनों के पुतले फूंके गए और नारा प्रदर्शन किया. यहां तक कि सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के पोस्टर भी फाड़े गए और थिएटरों के बाहर भी खूब हंगामा किया गया .

गौरतलब है कि इस मामले में शिल्पा शेट्टी ने जाने अनजाने में अपने शब्दों से लोगों को ठेस पहुंचाने के लिए अपने ट्विटर के जरिए माफी भी मांगी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi