S M L

Video : सलमान खान ने 'करण- अर्जुन' के गाने पर शाहरुख के साथ कायम की दोस्ती की मिसाल, देखिए वीडियो

सलमान ने इस वीडियो को साझा कर एक बार फिर ये बता दिया कि न केवल फिल्म में बल्कि असल जीवन में भी उनके और शाहरुख के बीच का रिश्ता अटूट है

Updated On: Dec 30, 2018 07:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
Video : सलमान खान ने 'करण- अर्जुन' के गाने पर शाहरुख के साथ कायम की दोस्ती की मिसाल, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के खांस और उनकी दरियादिली के बारे में कौन नहीं जनता है ऐसे में अब सलमान खान और शाहरुख खान अब पूरी तरह से एक हो गए हैं. जी हां शाहरुख और सलमान खान के बीच चली वो लड़ाई अब पूरी तरह से खत्म हो गई है. जहां अब ये दोनों सितारे अपनी दोस्ती को निभा रहे हैं. सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में किंग खान और सलमान दोनों साथ में 'करण-अर्जुन' देख रहे हैं. देखिए सलमान खान के फार्महाउस का ये खास वीडियो.

View this post on Instagram

Karan + Arjun ... fond memories @iamsrk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस वीडियो में 'करण-अर्जुन' फिल्म का गाना बज रहा है ‘ये बंधन तो प्यार का बंधन है' जिसे सलमान खान और शाहरुख मिलकर एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो में आखिर में सलमान खान,शाहरुख खान  के कंधो में हाथ डाले खड़े दिखाई देते हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए सलमान खान ने लिखा ''करण+अर्जुन '' प्यारी यादें शाहरुख खान'' इस वीडियो में सलमान खान के कई दोस्त इस फिल्म को देखते दिखाई दे रहे हैं.

[ यह भी पढ़ें : New Year's Resolution 2019 : जानिए क्या है आपके पसंदीदा टीवी स्टार का न्यू ईयर रिजोल्यूशन, पढ़ें ]

सलमान ने इस वीडियो को साझा कर एक बार फिर ये बता दिया कि न केवल फिल्म में बल्कि असल जीवन में भी उनके और शाहरुख के बीच का रिश्ता अटूट है. वाकई दोस्ती हो तो सलमान शाहरुख जैसी हो. सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपने पनवेल फार्महाउस पर पार्टी का आयोजन किया था. जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi