S M L

क्या ये बयान देकर ऋषि कपूर पर तंज कसना चाहते थे सलमान?

सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच अनबन की खबर हाल ही में सुनने को मिली थी

Updated On: Jun 12, 2018 06:54 PM IST

Akash Jaiswal

0
क्या ये बयान देकर ऋषि कपूर पर तंज कसना चाहते थे सलमान?

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रचार-प्रसार के काम में जोरों शोरों से जुट गए हैं. इस फिल्म को लेकर सलमान ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की. इसी दौरान उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के साथ अपने रिश्तों पर भी खुलकर बातचीत की. सलमान ने बताया कि वैसे तो बॉलीवुड में कोई भी उनका दुश्मन नहीं है लेकिन हां, जो भी व्यक्ति उनकी और उनके परिवार की इज्जत नहीं करता है वो उससे नफरत करते हैं और इंडस्ट्री में सिर्फ एक दो परिवार ऐसे हैं जो उनकी इज्जत नहीं करते हैं.

अभी हाल ही में सोनम कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी दौरान सलमान और ऋषि कपूर का झगड़ा मीडिया में छाया हुआ था. एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो अब अपने मीडिया इंटरव्यू में दुश्मन कहकर असल में सलमान ऋषि की तरफ इशारा कर रहे थे. सलमान ने कहा बॉलीवुड में सभी लोग उनकी इज्जत करते है, सिर्फ एक दो परिवार को छोड़कर. ऐसे लोगों को उनके घर में एंट्री भी नहीं दी जाती है.

आपको बता दें कि 8 मई को जब ऋषि कपूर सोनम कपूर की शादी में पहुंचे तो उनको लेकर सलमान के रवैये से वो चिढ़ गए. उन्होंने इस बात की शिकायत सलमान की भाभी सीमा खान से करते हुए कहा कि सलमान उन्होंने इगनोर करते हैं और इनका ये बर्ताव उन्हें पसंद नहीं आया. हालांकि ये बात जब तक सीमा सलमान को बताती तब तक ऋषि नीतू सिंह के साथ रिसेप्शन पार्टी से जा चुके थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi