S M L

शादी न करने के लिए सलमान खान ने बनाया पैसों की कमी का बहाना

सलमान खान ने मीडिया से रिवील किया कि इस वजह से उन्होंने अब तक शादी नहीं की है

Updated On: Feb 24, 2018 11:56 AM IST

Akash Jaiswal

0
शादी न करने के लिए सलमान खान ने बनाया पैसों की कमी का बहाना

सलमान खान ने हाल ही मीडिया से बातचीत में कहा कि आज के दौर में शादी एक बड़ा अफेयर बन चुका है. इसके पीछे करोड़ों रुपए भी खर्च हो जाते हैं और वो इतने पैसे अफोर्ड नहीं कर सकते हैं. बस इसीलिए उन्होंने शादी नहीं की. अब सलमान के इस जवाब के आगे भला कोई क्या कहता है. एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज में सलमान ने अपनी शादी के सवाल को बड़े ही चालाकी से टाल दिया.

शादी के खर्च से डरते हैं सलमान

मिस मालिनी से बातचीत में सलमान ने कहा, “आज शादी एक बड़ी चीज बन चुकी है. आप किसी से शादी करने के लिए लाखों और करोड़ों रुपए खर्च देते हैं. मैं इतने पैसे अफोर्ड नहीं कर सकता. यही कारण है कि मैं सिंगल हूं,” भले ही सलमान ने ये स्टेटमेंट मजाक में अपनी शादी के सवाल से बचने के लिए दिया हो पर उन्होंने इस बात का संकेत भी दे दिया कि वो शादी और उसके इन खर्चों से दूर ही रहना चाहते हैं.

विवादों में रही है सलमान की लव लाइफ

सलमान की प्रोफेशनल लाइफ तो चर्चा का विषय है ही, साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी अक्सर सुर्खियों में रहती है. ऐश्वर्या राय से लेकर यूलिया वंतूर तक, सलमान की कई सारी गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं. लेकिन अब तक सलमान को उनका सच्चा प्यार नहीं मिल पाया है. शायद यही कारण भी है कि आज भी जब शादी की बात आती है तो सलमान थोड़ा असहज महसूस करते हैं.

बात करें फिल्मों की तो सलमान जल्द ही ‘रेस 3’ में नजर आएंगे. इसके अलावा वो अपने अगले प्रोजेक्ट ‘भारत’ पर भी काम कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi